MP उपचुनाव : 21 अक्टूबर को भाजपा का बवंडर, शिवराज-सिंधिया सहित ये दिग्गज़ करेंगे जनसभा

Share on:

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 21 अक्टूबर को छतरपुर, सागर, रायसेन और राजगढ़ जिले की विभिन्न विधानसभाओं में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान 21 अक्टूबर को प्रातः 11.30 बजे छतरपुर जिले के बडा मलहरा विधानसभा के बस स्टेंड पर जनसभा, दोपहर 1 बजे सागर जिले के सुरखी विधानसभा के सिहोरा में जनसभा, दोपहर 2.30 बजे रायसेन जिले के सांची विधानसभा के हरदौत में बूथ सम्मेलन को संबोधित करेंगे। चौहान दोपहर 4 बजे राजगढ़ जिले के ब्यावरा विधानसभा के लखनबात में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा आगर में

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा 21 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे आगर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री तोमर मंदसौर, धार, खण्डवा में

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर 21 अक्टूबर को मंदसौर, धार और खण्डवा में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे। तोमर प्रातः 11 बजे मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा के बसई में जनसभा, दोपहर 1 बजे धार जिले के बदनावर विधानसभा के अनारद में जनसभा एवं दोपहर 3 बजे खण्डवा जिले के मांधाता विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते मुरैना में

केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते 21 अक्टूबर को मुरैना जिले के जौरा विधानसभा में विभिन्न बैठकों में भाग लेने के पश्चात जनसंपर्क करेंगे।

सांसद सिंधिया 21 को करैरा, पोहरी, जौरा, सुमावली, मुरैना, ग्वालियर में

पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 21 अक्टूबर को करैरा, पोहरी, जौरा, सुमावली, मुरैना एवं ग्वालियर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। सिंधिया प्रातः 10 बजे करैरा विधानसभा के मंगलामाता दिहालिया में जनसभा, प्रातः 11 बजे पोहरी विधानसभा के धौलागढ़ में जनसभा, दोपहर 12.30 बजे जौरा विधानसभा के कैलारस में जनसभा, दोपहर 2 बजे सुमावली विधानसभा के बंधा जोगा बाबा में जनसभा, दोपहर 3 बजे मुरैना विधानसभा के रनचोली में जनसभा एवं शाम 4 बजे ग्वालियर विधानसभा के बम भोले की बगिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर्य 21 को ब्यावरा, आगर में

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य 21 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे राजगढ़ जिले के ब्यावरा एवं दोपहर 3 बजे आगर में आयोजित अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

यूपी के मंत्री कोरी 21 को मुरैना में

उत्तर प्रदेश शासन के मंत्री मन्नूलाल कोरी 21 अक्टूबर को मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा में विभिन्न बैठकों में शामिल होकर जनसंपर्क करेंगे।