कुंभ मेले को लेकर आमने-सामने भाजपा-कांग्रेस, पात्रा बोले- ये है गांधी परिवार की सच्चाई

Share on:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता उदित राज द्वारा उत्तर प्रदेश में लगने वाले धार्मिक कुंभ मेले के खर्च पर सवाल खड़े किए जाने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने उदित राज पर जमकर हमला बोला है. इसके तहत उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधा है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मित्रों ये है गांधी परिवार की सच्चाई…पहले affidavit दे कर SC में कहा था “भगवान श्री राम मात्र काल्पनिक है…उनका कोई अस्तित्व नहीं” और अब प्रियंका वाड्रा जी का कहना है की कुंभ मेला भी बंद होना चाहिए!! तभी तो दुनिया कहती है राहुल और प्रियंका “सुविधा-वादी” हिंदू है !!

https://twitter.com/sambitswaraj/status/1316592855566217217?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1316592855566217217%7Ctwgr%5Eshare_3%2Ccontainerclick_0&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Findia-news%2Fkumbh-fair-udit-raj-question-up-govt-bjp-hit-back-says-one-should-not-comment-on-event-attended-by-millions

जानिए उदित राज ने क्या कहा था ?

कांग्रेस नेता उदित ने उत्तर प्रदेश में लगने वाले कुंभ मेले के खर्च पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि, धर्म को राजनीतिक शक्ति से भिन्न रखना चाहिए. अपने ट्वीट में राज ने लिखा था कि, असम सरकार ने सरकारी मदरसे बंद करने का निर्णय लिया है. सरकार का कहना है कि सरकारी पैसे से मदरसे नहीं चलेंगे. तो फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को कुंभ मेले के आयोजन पर 4,200 करोड़ रुपये नहीं खर्च करने चाहिए. बता दें कि, कांग्रेस नेता उदित राज ने अब अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया है. वहीं इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.