बिहार चुनाव: पीएम से हमारा दिल का रिश्ता, नीतीश कुमार को है फोटो की जरूरत- चिराग पासवान

Share on:

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव में हर दिन तेज होती दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में, बिहार सीएम नितीश कुमार के साथ एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के बीच तनी बढ़ती जा रही है। वही, पिता रामविलास पासवान की मृत्यु के बाद उनके धार्मिक कर्मकांडों को पूरा करने में व्यस्त चिराग अभी तक सीधे तौर पर अपने चुनावी अभियान से दूर चल रहे हैं।

मालूम हो कि, हिन्दू रीति रिवाज़ों के अनुसार, फ़िलहाल चिराग घर से नहीं निकल सकते। लेकिन उन्होंने वर्चुअल मीटिंग के जरिये आज पहली बार अपने उन उम्मीदवारों से बात की जो पहले चरण में पार्टी के उम्मीदवार हैं। पहले चरण की कुल 71 सीटों में से पार्टी के 42 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। चिराग ने पहली चुनावी बातचीतमीटिंग में ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर से निशाना साधा है।उन्होंने कहा कि, प्रवासी बिहारियों को बिहार आने से रोकने वाले मुख्यमंत्री के अंदर अब वो काम नहीं कर सकते।

प्रधानमंत्री मोदी के फोटो का इस्तेमाल करने को लेकर चिराग पर लगातार हमला हो रहा है। चिराग ने इस बहाने से ही सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला। चिराग ने कहा कि, उन्हें प्रधानमंत्री के फोटो की ज़रूरत नहीं है क्योंकि पीएम से उनका दिल का रिश्ता है। चिराग ने प्रधानमंत्री से अपने रिश्ते को पिता पुत्र वाला बताते हुए कहा कि पीएम के फोटो की ज़रूरत नीतीश कुमार को है, उन्हें नहीं।

चिराग ने कहा कि, प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनका नाम सुनते ही नेता भाग जाते हैं। उन्होंने सभी उम्मीदवारों से यह साफ़ साफ़ कहा कि, उनकी पार्टी का चुनावों में सिर्फ़ एक ही नारा है – बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट।