25 सितम्बर से शुरू होगा भाजपा का तीन दिवसीय महाजनसंपर्क अभियान

Share on:

भोपाल। एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती 25 सितंबर को प्रदेश में बूथ स्तर तक मनाई जाएगी। इसी दिन उपचुनाव वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों में महा जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ किया जाएगा। अभियान की तैयारियों को लेकर मंगलवार को उपचुनाव प्रबंध समिति की बैठक सम्पन्न हुई।
दीनदयाल की जयंती से तीन दिन चलेगा अभियान
एकात्मक मानव दर्शन के प्रणेता एवं पार्टी के मार्गदर्शक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती 25 सितंबर से सभी विधानसभा क्षेत्रों में महा जनसंपर्क अभियान शुरू होगा, जो 27 सितम्बर तक तीन दिन चलेगा। अभियान के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के निवास पर भारतीय जनता पार्टी का ध्वज फहराया जाएगा। घर के मुख्य द्वार पर स्टीकर लगाए जाएंगे। साथ ही कार्यकर्ता महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत घर-घर संपर्क कर केंद्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के पत्रक वितरित करेंगे।
मुख्यमंत्री सहित पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि होंगे शामिल
महाजनसंपर्क अभियान का शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, पार्टी के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि करेंगे। इसी प्रकार सांसद, मंत्री गण, विधायक गण, चुनाव प्रभारी, संचालक, कोर ग्रुप, प्रबंध समिति, विधानसभा में निवासरत राष्ट्रीय, प्रदेश एवं जिला, पदाधिकारी गण, मोर्चे के राष्ट्रीय, प्रदेश, जिला एवं मंडल पदाधिकारी, सेक्टर प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, सहित समस्त प्रमुख पदाधिकारी निर्धारित बूथों पर महा जनसंपर्क अभियान में घर-घर संपर्क के कार्यक्रम में सहभागिता करेंगे।
मुख्यमंत्री का आभार जताने 23 को होंगे कार्यक्रम
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश के किसानों को 4 हजार रुपये अतिरिक्त सम्मान निधि प्रदान किए जाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री की इस घोषणा पर पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताएंगे। चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि मुख्यमंत्री चौहान एवं प्रदेश सरकार के प्रति आभार प्रकट करने के लिए 23 सितम्बर को प्रत्येक विधानसभा में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।
मंगलवार को आयोजित चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में समिति के संयोजक एवं प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्रसिंह, रामपाल सिंह, विकास विरानी, हितेश वाजपेयी, राजेंद्रसिंह, रवींद्र यति, अनुराग पयासी एवं राजेंद्र गुरू उपस्थित थे।