कमलनाथ से मुलाक़ात के बाद संयुक्त कलेक्टर का नौकरी से इस्तीफा, कांग्रेस से लड़ सकते हैं चुनाव !

Share on:

अनुपपूर : मध्यप्रदेश में उपचुनाव की नजदीकी के बीच अनूपपुर सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो पड़ा है. अनूपपुर से संयुक्त कलेक्टर रमेश सिंह ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है और अब कांग्रेस के टिकट से अनुपपूर सीट से उनके चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई है. सोमवार को ही पूर्व सीएम कमलनाथ और रमेश सिंह की मुलाकात हुई थी, ऐसे में इस तरह की अटकलें लगना लाजिमी है.

 

पूर्व सीएम कमलनाथ से मुलाक़ात…

नौकरी से इस्तीफा देने से पूर्व रमेश सिंह ने पूर्व सीएम कमलनाथ से मुलाक़ात की. बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री से आश्वासन मिलने के बाद ही रमेश सिंह ने यह कदम उठाया है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनूपपुर सीट पर भाजपा के सामने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कौन होगा ?

विश्वनाथ सिंह का क्या होगा ?

अगर ऐसा होता है कि अनूपपुर सीट से रमेश सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी बनाती है, तो फिर ऐसे में यह कांग्रेस नेता विश्वनाथ के लिए खतरे की घंटी हो सकती है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस ने 15 सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया था, इसमें अनुपूर से कांग्रेस ने विश्वनाथ सिंह को प्रत्याशी बनाया था. हालांकि अब अटकलें है कि विश्वनाथ सिंह के नाम के बड़ा अब कांग्रेस रमेश सिंह के नाम पर मुहर लगा सकती है.