डॉ जीएस मित्तल के बेटे ने ग्रेटर कैलाश हॉस्पिटल पर लगाया लापरवाही का आरोप, की जांच की मांग

Share on:

 

इंदौर: एमवायएच में 30 साल की सेवा के बाद सेवानिवृत्त डॉ. जीएस मित्तल के निधन के बाद उनके बेटे प्रतीक मित्तल ने ग्रेटर कैलाश हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया है। प्रतीक मित्तल ने इसकी शिकायत पलासिया पुलिस थाने में की है। शिकायत में प्रतीक मित्तल ने बताया कि पिताजी ऑपरेशन केस के सिलसिले में स्कूटर से गोकुलदास अस्पताल जा रहे थे, लेकिन साकेत चौराहे पर अचानक वे स्कूटर से गिर गए। खबर मिलते ही मैं वहां पहुंचा।

पिताजी के कहने पर मैं उन्हें ग्रेटर कैल्श हॉस्पिटल ले गया लेकिन वहां मुझे ये कहकर दूसरे हॉस्पिटल ले जाने को कहा गया कि आईसीयू बेड खाली नहीं है। मेरे बार-बार कहने पर भी उनका इलाज शुरू नहीं किया गया। पिताजी की स्थिति को देखते हुए मैंने डॉ बंडी को फोन किया जो कि अस्पताल के मालिक हैं और पिताजी के बहुत अच्छे दोस्त भी है, तो उन्होंने जल्द ही आने का कहा।

डॉ बंडी जब आए और उन्होंने चेक किया तो कहा कि बहुत देर हो चुकी है, यह तो ब्रॉड डेड केस है। प्रतीक मित्तल ने बताया कि जब वह डॉ मित्तल को अस्पताल लेकर गए तब उनकी साँसे चल रही थी। प्रतीक मित्तल का कहना है कि यदि सही समय पर मेरे पिताजी का इलाज हुआ होता तो उनकी जांच बच जाती। उन्होंने इस मामले में जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।