विश्वास सारंग का सोनिया गांधी पर तंज, अफ़ज़ल गुरु से सहनुभूति लेकिन महिला के मामले में चुप

Share on:

भोपाल: शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग में कहा कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। हमारी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात हुई है और ऑक्सीजन को लेकर समन्वय बना लिया गया है। इसके अलावा गुजरात और उत्तर प्रदेश से भी ऑक्सीजन की सप्लाई हो सकती है।

पीएम आवास योजना को लेकर आरंग ने कहा कि कांग्रेस के समय क्या था और आज क्या है, ये सब जानते है। मोदी सरकार ने गरीब की हर स्तर पर चिंता की है। पक्के मकान हमारी सरकार ने उपलब्ध कराए हैं, राशन और बैंक में खाता भी है।

कंगना रानौत मामले पर सोनिया गांधी की चुप्पी को लेकर सारंग ने कहा कि इन्हें अफ़ज़ल गुरु से सहनुभूति लेकिन महिला के मामले में चुप हैं। बाला साहब ठाकरे और बाबा साहब की आत्मा आज बहुत दुखी होगी उद्धव तालिबानी राज चला रहे हैं। शिवसेना सोनिया सेना बन गई है।

कांग्रेस की प्रत्याशी सूची पर उन्होंने ka कांग्रेस के प्रत्याशी इम्पोर्टेड, कांग्रेस के अध्यक्ष ही इटली से हैं। ऐआईसीसी और पीसीसी में मतभेद है। कमलनाथ 15 महीने पहले बगलामुखी जाते तो अच्छा होता, अब जाने का कोई फायदा नहीं है

दिग्विजय सिंह को सीडब्ल्यूसीसी में शामिल करने पर कहा जो गांधी परिवार की गुलामी करेगा उसे सममान मिलेगा, कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी है कांग्रेस के सर्वे पर कहा- यह दिव्य ज्ञान में कांग्रेस जिये, मन बहला रही है कांग्रेस, 0 सीट 27 में बदल जाएगी, कांग्रेस का सर्वे गलत।