बीएल संतोष ने मंत्रियों को दी चेतावनी, कहा- गुटबाजी का असर चुनाव पर दिखा तो भविष्य के लिए अच्छा नहीं होगा

Share on:

भोपाल। बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में थे। जहा उन्होंने चुनिंदा मंत्रियो के साथ बैठक को सम्बोधित किया। इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी उपस्थित थे। हालांकि बैठक में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा उपस्थित नहीं थे।

बैठक में बीएल संतोष ने नाराज चल रहे कैबिनेट मंत्रियों से कहा कि,”यदि किसी भी प्रकार के असंतोष या मनमुटाव का असर चुनाव परिणाम पर दिखाई दिया तो यह उनके भविष्य के लिए अच्छा नहीं होगा। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि यदि किसी मंत्री के प्रभाव क्षेत्र से भाजपा का प्रत्याशी हार गया तो इसके लिए संबंधित मंत्री को जिम्मेदार माना जाएगा।

वही जबसे ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए है। तब से ग्वालियर चंबल संभाग में सबसे ज्यादा असंतोष दिखाई दे रहा है। बता दे कि, जो भी नेता विधानसभा टिकिट के दावेदार थे, अब वे सभी बगावत के मूड में नजर आ रहे हैं। वही सतीश सिकरवार चुनाव के लिए बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए। हालांकि कुछ ऐसे भी जो पार्टी में रहते हुए भी उपचुनाव में प्रत्याशी को नुकसान पंहुचा सकते है। जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव में उनका टिकिट पक्का ही जाये।