जरा हटकेवायरल न्यूज़

Paytm पर हुआ Binod का असर, ट्विटर पर बदला नाम, जानें वजह

जैसा की आप सभी जानते है सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर Binod काफी ज्यादा ट्रेंड कर रह है। हर कोई सोशल मीडिया पर बिनोद के हैशटैग का इस्तेमाल कर रहा है। वहीं इंडियन ई-कॉमर्स पेमेंट सिस्टम पेटीएम ने भी अपना ट्विटर पर नाम बदलकर Binod कर लिया है। दरअसल, पेटीएम ने ये इसलिए किया क्योंकि Gabbbar नाम के अकाउंट द्वारा पेटीएम को ये चैलेंज दिया गया था जिसके बाद पेटीएम ने ये चैलेंजे एक्सेप्ट कर लिया और अपना नाम बदल कर बिनोद रख लिया। वहीं ये पेटीएम द्वारा ‘डन’ कमेंट के साथ इस ट्वीट को टॉप पर पिन किया गया है।

अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ये Binod क्या है?

आपको बता दे, बिनोद नाम का वर्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर #Binod भारत में टॉप ट्रेंड्स में से एक है। अब तक इस हैशटैग पर 50k से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। दरअसल, इस शब्द को यूट्यूब के एक चैनल Slayy Point पोस्ट किए गए एक वीडियो से लिया गया है। इस वीडियो में प्रजेंटर्स अभ्युदय और गौतमी ने सोचा कि वे इंडियन यूट्यूब चैनल्स के कमेंट सेक्शन को देखेंगे। इसलिए चैनल द्वारा Why Indian Comments Section is Garbage (BINOD) टायटल बनाया गया।

जिसके बाद इस वीडियो के कमेंट सेक्शन के अजीबो-गरीब कमेंट्स को पढ़ना शुरू किया। जिसमे से एक कमेंट Binod था ये कमेंट एक यूज़र Binod Tharu ने किया था। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही साथ ये नाम भी तेजी से वायरल हो गया। आपको बता दे, कई इंडियन यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर्स ने नोटिस किया कि उनके कमेंट सेक्शन में कई जगह Binod लिखा गया है। जिसके बाद इस नाम को ट्रेंड कर दिया गया। अब पुरे सोशल मीडिया पर बिनोद नाम ट्रेंड बन चूका है हर पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बिनोद नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Related posts
जरा हटकेवायरल न्यूज़

OMG : नाले से निकला विशालकाय चूहा, देखते ही उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली : आज के समय में सोशल मीडिया पर…
Read more
trendingजरा हटकेवायरल न्यूज़

इन मजेदार जोक्स को पढ़कर करें अपना मन हल्का

आज कल हमारी ज़िन्दगी में जिस तरह अच्छा…
Read more
trendingजरा हटकेवायरल न्यूज़

बिनोद और सोनम गुप्ता के बाद ट्रेंड हुआ "आयुषी बेवफा है" जानें कौन है आयुषी

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group