भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह दिल्ली से अपनी मर्सिडीज कार से रुड़की अपने घर जा रहे थे इस बीच रास्ते में उनकी गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट हो गया। गंभीर हालत में ऋषभ पंत को अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहां उनका उपचार जारी है। डॉक्टरों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ऋषभ पंत को ज्यादा चोट नहीं आई है लेकिन उनके शरीर पर काफी खरोच के निशान हैं और उनके कुछ लिगामेंट भी क्रेक हुए हैं।

ऋषभ पंत की एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद से ही उनके चाहने वाले उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। गौरतलब है कि अस्पताल से आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत की पीठ पर काफी गंभीर चोट के निशान है। इतना ही नहीं उनकी मर्सिडीज कार भी हादसे की जगह पर ही पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी है। गनीमत यह रही की ऋषभ पंत को समय रहते हुए कार से निकाल दिया गया था।

Also Read: Jannat Zubair का दिखा कातिलाना अंदाज, बोल्डनेस ने किया मदहोश

खिलाड़ी के सड़क हादसे का शिकार होने के बाद अब सभी की निगाहें बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की और भी बनी हुई है। क्योंकि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला लंबे समय से अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। ऐसे में फैंस जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उर्वशी रौतेला की तरफ से क्या रिएक्शन देखने को मिला है। वहीं एक्सेंट की खबरों के बीच उर्वशी रौतेला ने अपने एक पोस्ट साझा की है।

जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है क्या कर रही है हालांकि उन्होंने इस बात की पूरी जानकारी साझा नहीं की है कि वह किसके लिए प्रार्थना कर रही है। लेकिन इसके बाद उनका इस तरह से पोस्ट इस बात की गवाही दे रहा है कि कहीं ना कहीं वहां खुद भी खिलाड़ी को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही है।