ज्ञातव्य है कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सत्येंद्र जैन दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल के नियमों का उल्लंघन के मामले में सत्येंद्र जैन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय ईडी के द्वारा सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रहे स्पेशल ट्रीटमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी कोर्ट को सौंपी थी।

Also Read-Small Business Ideas: नौकरी के अलावा भी कमाना चाहते है तो शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लाखों की कमाई

तिहाड़ बना मसाज पार्लर

तिहाड़ जेल में दिल्ली के मंत्री और आप नेता सत्येंद्र जैन को मिल रही विशेष सुविधाओं को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के चीफ सेक्रेट्री रिपोर्ट मांगी है। उल्लेखनीय है कि ईडी ने शिकायत की थी कि सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में जेल अधिकारीयों की मिली भगत से स्पेशल ट्रीटमेंट के तहत कई सारी सुविधा प्रदान की जा रही है। ईडी के अनुसार तिहाड़ में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसे स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहे हैं।

Also Read-Indore : महापौर भार्गव का जारी है ‘नायक’ स्वरूप, छापेमारी की तरह कर रहे औचक निरीक्षण, कड़े लहजे में चेता रहे हैं अधिकारीयों को

मिल रहा है घर का खाना

उल्लेखनीय है कि जेल में बंद कैदियों को जेल का ही खाना ही दिया जाना अनिवार्य है। इसके बावजूद ईडी ने शिकायत की है की आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सत्येंद्र जैन को दिल्ली की तिहाड़ जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट के तहत अन्य सुविधाओं के साथ ही घर का खाना खाने की विशेष सुविधा भी मिल रही है। साथ ही ईडी ने अपनी शिकायत में कहा है कि मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में उनकी पत्नी से अपनी सेल में मुलाक़ात की सुविधा भी दी जा रही है, जोकि सरासर जेल नियमो का उलंघन है।