उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर मारने की धमकी, FIR करेंगी ऐक्ट्रेस

उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर मारने की धमकी ,धमकी भरे कमेंट्स से भड़की उर्फी, करने जा रही हैं पुलिस में शिकायत

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर में दिनदहाड़े हुए टेलर कन्हैयालाल के जघन्य हत्याकांड का विरोध देशभर में हो रहा है। बॉलीवुड (Bollywood) की कई नामचीन हस्तियों ने भी विभिन्न माध्यम से इस बर्बर हत्याकांड की कड़ी भर्त्सना की थी। इस कड़ी में ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद ने भी टेलर कन्हैयालाल के बेरहमी से किए गए हत्याकांड की कड़ी निंदा की। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी की इस पोस्ट के ऊपर कई प्रकार से उन्मादी, भद्दे, अपशब्द से भरे कमेंट्स आने शुरू हो गए।

Also Read-Mumbai: शिवसेना सत्ता के लिए नहीं, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है, बोले संजय राउत

एक यूजर के खिलाफ करेंगी पुलिस में शिकायत

उर्फी जावेद की उदयपुर हत्याकांड के विरोध में की गई इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक यूजर ने गाली भरे कमेंट्स लिखे हैं, उस यूजर ने लिखा कि अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे क्या पता हमारा इस्लाम क्या है। साथ ही उस शख्स ने लिखा कि अगर हमारे नबी के खिलाफ कोई कुछ कहेगा तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे।

Also Read-नई दिल्ली में आज उद्यमी भारत कार्यक्रम , पीएम मोदी करेंगे सम्बोधित

धमकी भरे कमेंट्स से भड़की उर्फी, करने जा रही हैं पुलिस में शिकायत

अपनी इंस्टग्राम पोस्ट पर धमकी भरे कमेंट्स आने के बाद उर्फी जावेद ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि ये व्यक्ति मजहब के नाम पर धमकी भरे कमेंट्स कर रहा है, इस शख्स के खिलाफ मैं पुलिस में शिकायत करने वाली हूं जोकि मजहबी उन्मादी और कटटरपंथियों के लिए एक सबक होगा । ज्ञातव्य है कि उर्फी जावेद अपने बेबाक बयानबाजी व बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और अक्सर इन्हीं तरीकों से लाइमलाइट में बनी रहती हैं।