सऊदी अरब के इस शख्स ने 63 वर्ष की उम्र में की 53 शादियां, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

अब्दुल्ला ने बताया कि उनके कई विवाहों का सीधा सरल कारण था। कि एक ऐसी महिला की तलाश थी जो उन्हें खुश रख सके।

सऊदी अरब के एक शख्स ने 43 वर्षों में 53 बार शादी करने का दावा करते हुए कहा है कि वह ‘मन की शांति और स्थिरता की तलाश’ में था। 63-वर्षीय अबू अब्दुल्लाह ने बताया है कि उसने विदेशी यात्राओं के दौरान विदेशी महिलाओं से भी शादी की थी।

मीडिया से बात करते हुए अब्दुल्ला ने बताया, “उनकी पहली शादी 20 साल की उम्र में हुई थी और उनकी पत्नी उनसे छह साल बड़ी थीं। अब्दुल्ला और उनकी पहली पत्नी के बच्चे भी हुए और सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन फिर उनके जीवन में समस्याएं आने लगीं और उन्होंने फिर से शादी करने का फैसला किया। अब्दुल्ला ने बताया कि कुछ समय बाद उनकी पहली दो पत्नियों के बीच विवाद होने लग गया था। इसके बाद उन्होंने तीसरी और चौथी शादी करने का निर्णय कर लिया। इसके बाद उन्होंने अपनी पहली दो पत्नियों को तलाक देकर तीसरी और चौथी शादी कर ली।

Also Read: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री समरकंद में हुए शर्मसार, कान में नहीं लगा पा रहे थे Earphone, यह देख मुस्कराने लगे रुसी राष्ट्रपति पुतिन 

सुख और शांति की तलाश में करता रहा एक के बाद एक शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक-एक करके अब्दुल्ला की सभी शादियां विफल होती रहीं। अब्दुल्ला ने बताया, “मेरी कई शादियों के पीछे सबसे बड़ा कारण था एक ऐसी महिला की तलाश थी, जो मुझे खुश रख सके। मेरी सबसे छोटी शादी सिर्फ एक रात चली और मेरी अधिकांश पत्नियां सऊदी अरब से हैं। मैनें एक विदेशी महिला से भी शादी की थी, जो कुछ महीनों तक चली थी। मैंने खुद को बुराई से बचाने के लिए इतनी शादियां की।”