फिर चला सनी की आवाज का जादू, गीता मां हुई दीवानी

वही जब प्रिया से पूछा गया की सनी की आवाज से बताइये की वो कैसे होंगे। इस पर प्रिया ने कहा की "सनी बहुत अच्छे होंगे, नेचर भी बहुत अच्छा होगा, वो लम्बे होंगे और थोड़े सावले भी" जब प्रिया ने सनी के सावले होने की बात कही सभी थोड़ा शॉक रह गए की प्रिया सही कह रही हैं। इस एपिसोड के दौरान "India's Best Dancer" के जजेस गीता मां और टेर्रेंस लुइस भी स्टेज पर नजर आए।

0

मुंबई : इंडियन आइडल 11 अपने फिनाले के बहुत करीब पहुंच गया हैं। शो को अपने टॉप 5 सनी हिंदुस्तानी, रिदम कल्याण, अंकोना मुखर्जी, अद्रिज घोष और पावरहाउस रोहित मिल चुके हैं। सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर दिए नजर आ रहे हैं। इंडियन आइडल का फिनाले बहुत ही शानदार होने वाला हैं। सभी कंटेस्टेंट फिनाले की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहते हैं। एक ऐसे भी कंटेस्टेंट हैं जो बिना जीत के ही बहुत ज्यादा फेमस हो चुके हैं।

हम बात कर रहे हैं कंटेस्टेंट रहते हुए बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने वाले सनी हिन्दुस्तानी की। सनी हिमेश रेशमिया की मूवी “द बॉडी” के गाने “रोम-रोम” में अपनी अबाज दे चुके हैं। साथ ही सनी फिल्म “पंगा” लके गाने में भी अपनी आवाज दे चुके हैं। साथ ही फेमस म्यूजिक डायरेक्टर अमित कुमार भी सनी को अपने म्यूजिक स्टूडियो के लिए साइन कर चुके हैं। सनी की आवाज हमेशा ही कोई न कोई जादू दिखती हैं। सनी का आवाज का एक जादू तब देखने को मिला था जब नुसरत साहब की टीम का हिस्सा रहे रोशन अली साहब में सनी की आवाज सुन एक बार फिर संगीत का जज्बा जाएगा और वो सनी के साथ सतही पर नुसरत अली साहब का गाना परफॉर्म करते दिखे।

सनी की आवाज का जादू एक बार फिर चलता दिखा जब सेट पर इंडिया की फरमाईश लेकर दो लोग प्रिया और दर्शन पहुंचे इन्होने अपंनी स्टोरी भी सेट पर शेयर की। प्रिया और दर्श दोनो ही बचपन से देख नहीं पाते लेकिन इनकी ये कमजोरी कभी इनके जज्बे के बीच नहीं आई। संगीत में विशारद करने के बाद दोनों ने कुछ करने की सोची और “सरस्वती म्यूजिक” के नाम से ये एक क्लास चला रहे हैं। दोनों यहाँ सनी को सपोर्ट करने पहुंचे। प्रिया ने बताया की सनी उनके फेवरेट है। दर्शन ने कहा की सनी को सुनना और नुसरत साहब को सुनना उन्हें एक जैसा लगता हैं।

वही जब प्रिया से पूछा गया की सनी की आवाज से बताइये की वो कैसे होंगे। इस पर प्रिया ने कहा की “सनी बहुत अच्छे होंगे, नेचर भी बहुत अच्छा होगा, वो लम्बे होंगे और थोड़े सावले भी” जब प्रिया ने सनी के सावले होने की बात कही सभी थोड़ा शॉक रह गए की प्रिया सही कह रही हैं। इस एपिसोड के दौरान “India’s Best Dancer” के जजेस गीता मां और टेर्रेंस लुइस भी स्टेज पर नजर आए।

सेट पर गीता भी सनी की तारीफ करती नजर आई। गीता ने सनी के लिए कहा की सच में आपको सुनने के लिए आंखो की जरुरत नहीं है। आंख बंद कर के आपको सुना जा सकता हैं। गीता ने आगे कहा कि “सनी आपकी आवाज ने मुझे रूबरू करवा दिया नुसरत साहब से” प्रिया यहां सनी से एक गाने की फरमाइश भी लेकर आई थी। प्रिया ने सनी की “नित खैर मंगदा” गाने की रिक्वेस्ट की जिसके बाद सनी ने बड़ी ही खूबसूरती से गाया। सनी अपनी आवाज का जादु सभी पर चला देते हैं। लेकिन सनी का ये जादू उन्हें ट्रॉफी तक पंहुचाता हैं या नहीं ये तो फिनाले में ही सामने आएगा।