सनी लियोनी बनी गूगल पर साल की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी, PM मोदी को भी छोड़ा पीछे

भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोन शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं।

0
73
sunny-min

बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद एक्ट्रेस सनी लियोनी को अपनी पुरानी छवि से निकलने में काफी मदद मिली। अपनी एक्टिंग और डांस के टैलेंट से सनी लियोन ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोन शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/B1DtiupBuex/?utm_source=ig_web_copy_link

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को भी लोगों ने काफी ज्यादा ढूंढा है। इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया।

View this post on Instagram

Good night everyone!! Xoxo

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

गूगल पर साल की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बने रहने पर सनी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक महान भावना है।’ पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं।

सनी ने 2011 में भारतीय फिल्म इंड्रस्ट्री में रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रतिभागी के तौर पर शुरुआत की थी। इसके बाद अभिनेत्री ने ‘जिस्म 2’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ से अपने करियर को ऊंचाई दी और ‘पिंक लिप्स’, ‘लैला’, ‘पिया मोरे’ और ‘ट्रिपी-ट्रिपी’ जैसे कई हिट डांस नम्बरों से दर्शकों का दिल जीता। इसके साथ ही सनी पिछले पांच सीजन से रणविजय सिंह के साथ ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’शो की मेजबानी भी कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here