सोनिया गांधी ने की युवाओं से अपील, अग्निपथ योजना वापस लेने के लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष

अग्निपथ योजना को लेकर लगातार प्रर्दशन हो रहा है जिसके चलते कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी प्रदर्शनकारियो से अपील की है।

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ लगातार जारी विरोध के बीच अब सोनिया गांधी ने भी देश के युवाओं से अपील की है। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने युवाओं के नाम एक संदेश जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सरकार ने आपकी आवाज को दरकिनार करते हुए नई आर्मी भर्ती योजना की घोषणा की है। लेकिन यह पूरी तरह से दिशाहीन है, पूर्व सैनिकों ने भी योजना पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने लेटर में कहा है कि ‘भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आपके साथ पूरी मजबूती से खड़ी है और इस योजना को वापस करवाने के लिए संघर्ष करने व आपके हितों की रक्षा करने का भी वादा करती है। एक सच्चे देशभक्त के तरह सत्य, अहिंसा, संयम व शांति के मार्ग पर चलकर सरकार के सामने आपकी आवाज उठाएंगे। आपसे अनुरोध करती हूं कि अपनी जायज मांगों के लिए शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन करें। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आपके साथ है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से उनकी तरफ से यह लेटर कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने जारी किया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की श्वास ग्रंथि में फंगल इंफेक्शन का पता चला है। जिसके चलते उनकी तबीयत अभी कुछ ठीक नहीं है।

Must Read- Uttarpradesh : गिरफ्तार हुआ कचहरी का मुंशी, अयोध्या जिले के फैजाबाद कोर्ट को बम से उड़ाने की दी थी धमकी