विदेश में एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बिना कपड़ो के होटल के स्विमिंग पुल वाले इलाके में घूम रही थी। इसके बाद उसके खिलाफ होटल के मालिक ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस के आने के बाद उसने दादागिरी दिखाना शुरू किया उसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी सेलिब्रिटी को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नही पुलिस के आने के पहले कई हुड़दंग भी मचा चुकी थी और कई लोगों को परेशान भी कर चुकी थी।

नही दी कोई प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर 26 साल की निकिता ड्रैगुन ट्रांसजेडर के यूट्यूब, इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर करीब 27 मिलियन फॉलोअर्स है। इस प्लेटफॉर्म पर वह अपनी ट्रांजिशन, मेकअप और स्टाइल से जुड़ा कंटेंट शेयर करती है। ड्रैगुन को अमेरिका के मियामी में अरेस्ट किया गया है। निकिता की गिरफ्तारी पर उनके प्रतिनिधियों की तरफ कोई रिएक्शन नहीं आया है।

होटल स्टाफ के साथ किया ये काम

पिछले हफ्ते निकिता ने मियामी की अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर किया था। वह मियामी बीच पर मौजूद द गुडटाइम होटल में भी दिखी थीं. अरेस्ट एफिडेविट में बताया गया है कि 7 नवंबर की शाम 6 बजे निकिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद मामले की जांच के लिए पुलिस पहुंची। होटल सिक्योरिटी ने पुलिस से कहा कि निकिता बहुत डिस्टरबेंस क्रिएट कर रही थीं। होटल को अव्यवस्थित कर रही थीं, वह बिना कपड़ों के पूल एरिया में टहलती दिखी थीं। जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो उन्होंने होटल स्टाफ पर पानी फेंका।

बंद कमरे में किया ये काम

शिकायत के बाद जब पुलिस निकिता के कमरे के पास गई तब वहां लाउड म्यूजिक बज रहा था। दरवाजा खटखटाने के बाद निकिता बाहर आईं। वहां मौजूद मियामी बीच पुलिस ऑफिसर्स और होटल सिक्योरिटी के लोगों ने निकिता से कहा कि उन्हें होटल छोड़कर जाना होगा। निकिता ने इसके बाद दरवाजा बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद निकिता ने दोबारा दरवाजा खोला और पुलिसवालों और होटल के स्टाफ पर पानी फेंक दिया। इस दौरान निकिता ने उटपटांग बातें भी कीं।

इन मामलों में किया केस दर्ज

निकिता को गुंडागर्दी समेत तीन मामलों में आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद निकिता को Turner Guilford Knight Correctional Center में भेज दिया। अब जमानत के लिए उन्हें करीब 1.6 लाख रुपए देने होंगे।