बॉलीवुड के फिल्म स्टार 4 साल लंबे समय के बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे ही दी, सबसे बड़ी बात यह है, कि 2023 में यह फिल्म पठान थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस इतने एक्साइटेड है। यह फिल्म की चर्चा कई दिनों से चल रही थी। लेकिन अब सामने आए आंकड़ों ने सबको चौका दिया ह।

अब फैंस ने कहा आ गया पठान और खत्म हुआ इंतजार पठान फिल्म का इतने दिनों से इंतजार कर रहे हैं, किंग खान के फैंस के बीच तो जश्न का माहौल है। क्योंकि इस फिल्म में शाहरुख खान रोमांस में नहीं एक एक्शन के अवतार में दिखे पहली बार ऐसा हुआ है, कि किसी फिल्म के लिए 12:00 बजे रात का शो थियेटर्स में खुलने जा रहा है वाकई में इस पठान ने इतिहास रच डाला है। इनके फैंस के अंदर का जुनून किंग खान की फिल्म को देखने के लिए बहुत बेताब है।

Also Read – इंदौर में खेलों इंडिया यूथ गेम्स के 6 खेलों का आयोजन, विजेताओं को मिलेंगे इतने मेडल

 

इनको देखते हुए मेकर्स YRF ने रात का शो चालू किया है। कल गणतंत्र दिवस को इस बार पठान के साथ ही लोग बनाएंगे। जानकारी के लिए आपको बता दे की , इस फिल्म को अब तक वर्ल्ड वाइड 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया जा चुका है। किंग खान की फिल्म पठान ने रिलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। बताया जा रहा है, कि पी,वी,आर सिनेपोलिस और आईनॉक्स की अगर बात करें तो पठान ने अभी रिलीज होने से पहले 20 करोड़ के आसपास कमाई कर डाली। इस फिल्म ने रितिक और टाइगर की फिल्म बार का भी रिकॉर्ड तोड़ा है

पठान फिल्म को देखकर निकले लोगों ने शोर मचाते हुए ,अपनी खुशी जाहिर की फैंस ने शाहरुख खान के समर्थन में नारे लगाए लोगों का कहना है, कि जो लोग राजनीति के लिए मूवी का विरोध कर रहे थ। उनको करारा जवाब मिला है क्योंकि मूवी में ऐसा कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।