धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

अगले सप्ताह से खत्म होगी इन 7 राशियों की साढ़ेसाती, मिलेगी ये खुशियां

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार हमारे भाग्य के अनुसार ग्रह में परिवर्तन होता रहता है। हमारे ग्रह की वजह से हमारे राशियां प्रभावित होती है क्योंकि जब भी ग्रह और नक्षत्र चेंज होते हैं तो उनका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। गृह को शांत करने के लिए हम कई तरह के उपाय करते हैं। यदि हम किसी ज्योतिषशास्त्र की गणना को माने तो उनके द्वारा बताई गई विधि सटीक बैठती हैं। ज्योतिषों का मानना है कि आने वाला समय इन 7 राशियों के लिए बेहद सुखद रहने वाला है। पूर्णिमा के बाद वाला सप्ताह इन जातकों के लिए बेहद खुशनुमा होने वाला है। तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में –

ये है उन 7 राशियों की किस्मत में –

आपको बता दे, इन राशियों के जातकों का आने वाले दिन बहुत ही भाग्यशाली रहने वाले हैं। यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए शुभ रहेगा। इन राशियों को पूर्णिमा के बाद कोई बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है। नौकरी पेशा वाले जातकों को नौकरी में पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी कुंडली में प्रेम योग बन रहा है। आपकी सामाजिक मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान पक्ष से संबंधित सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं। आप जो भी कार्य आरंभ करेंगे।

rashi

आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा। आपके सारे अधूरे कार्य आप पूरे होने वाले हैं। कार्यस्थल में आपके कार्यों में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। जिससे सभी कार्य आसान होंगे। आपके द्वारा किया गया निवेश भविष्य में फायदेमंद रहने वाला है। कार्यस्थल में वरिष्ठ अधिकारी आपके ऊपर मेहरबान रहेंगे। रचनात्मक कार्य में बढ़ोतरी होगी। अनुभवी लोगों की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। आपको अपने कामकाज का सकारात्मक परिणाम हासिल होगा। आपके आत्मविश्वास का स्तर बढ़ेगा।

जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह तुला, धनु, सिंह, मकर, कुंभ, वृश्चिक और कन्या राशि हैं।

Related posts
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

श्रावण मास: इन 5 उपायों को करने से होगा सभी समस्याओं का अंत, जरूर करें

आज श्रावण मास का दूसरा दिन है। श्रावण…
Read more
धर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: आज इन राशि वालों को होगा धन लाभ

मेष – आत्‍मविश्वास में कमी आएगी।…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingधर्मराशिफल / ज्योतिष शास्त्र

राशिफल: सावन का पहला सोमवार इन राशियों के लिए खास

मेष – आज आप पर लक्ष्मी जी की कृपा…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group