ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बी-टाउन से लेकर हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का झंडा गाड़ चुकी हैं। उन्हें देसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। वैसे भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉट और ग्लैमरस फैशन सेंस की वजह से भी जानी जाती हैं। यूथ प्रियंका को अपना आइडियल और फैशन आइकॉन भी मानता हैं वही प्रियंका ने अपने हॉट और ट्रांसपरेंट टाइट ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी कहर ढा रही हैं.

फिर से छाया प्रियंका की बोल्डनेस का जलवा

आपको ये बता दें कि प्रियंका ने अपने से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की और अब प्रियंका पहले से भी ज्यादा बोल्ड व खूबसूरत होती जा रही हैं। प्रियंका जहां भी जाती हैं वही अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से चार चांद लगा देती हैं। पिगी चॉप्स जहां जाती हैं वही अपने बोल्ड्नेस का कहर ढाती हुई नज़र आती हैं. एक पार्टी के दौरान प्रियंका ने बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी. लेकिन उस पार्टी में हर कोई प्रियंका चोपड़ा को देखकर हैरान रह गया क्योंकि जो ड्रेस प्रियंका ने पहनी थी। वह बिलकुल पारदर्शी थी.पिगी चॉप्स वैसे इस ड्रेस में लग तो रही थी काफी सुन्दर लेकिन वह उस में बहुत ही ज्यादा अनकंफर्टेबल भी फील कर रहीं थी। जिसको देखकर लोग उन पर कमेंट भी पास करने लगे।

Also Read – साऊथ फिल्मों में धमाल मचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, इस बड़े एक्टर के अपोजिट आएंगी नज़र

सिंगर पति संग पहुंची पार्टी में पिगी चॉप्स

प्रियंका चोपड़ा अपने सिंगर पति निक जोनस संग पार्टी में पहुंची थी. जहां प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसी ड्रेस पहन ली, जिसमें सब कुछ दिखाई दे रहा था। वह बहुत ही पारदर्शी ड्रेस था। और पिगी चॉप्स उसमें बहुत ही ज्यादा अनकंफरटेबल फील कर रही थीं।हालांकि प्रियंका अपनी टाइट ब्लैक कलर की ड्रेस में बहुत हीज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। पिगी चॉप्स आए दिन अपने बोल्ड ड्रेस की वजह से वह बार-बार उप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं। जहां एक ओर फैंस उनकी काफी तारीफ करते हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनको ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते.

Also Read -7th Pay commission: केंद्रीय कर्मचार‍ियों के ल‍िए बड़ी खुशखबरी, नए साल से पहले इतना बढ़ेगा DA

प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो पर आए ये कमैंट्स

वहीँ सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने प्रियंका चोपड़ा के ड्रेसिंग सेंस को भी ख़राब कह डाला। वही अन्य यूजर ने लिखा की शादी के बाद से पिगी चॉप्स का ड्रेसिंग सेंस हुआ ख़राब,एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘उनका ड्रेसिंग सेंस मुझे काफी पसंद है लेकिन ये ड्रेस उन पर बिलकुल भी अच्छी नहीं लग रही है।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘ड्रेस क्या है. फैशन के नाम पर कुछ भी मतलब।’तो वही एक अन्य यूजर ने अपने कमेंट में लिखा की क्या ड्रेस पहनी है… सिक्योरिटी गार्ड भी उनके पीछे हंस रहा होगा।’