पीएम मोदी से मिले राष्ट्रपति, Security Breach मामले पर ली जानकारी

PM Security Breach : बीते दिन पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला काफी ज्यादा तूल पकड़ रहा है। ये मामला तूफान जैसा बढ़ता ही जा रहा है।

PM Security Breach : पंजाब में कल प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गंभीर चिंता जाहिर की है। घटना की जानकारी खुद पीएम मोदी से लेने के उन्हें राष्ट्रपति भवन बुलाया है। आज पीएम मोदी राष्ट्रपति कोविंद से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे। इससे पहले उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु ने पीएम मोदी से बात की है।

बीते दिन पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला काफी ज्यादा तूल पकड़ रहा है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की सुरक्षा का मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। इसके अलावा सीएम चिन्नी भी काफी मुश्किलों में है। उन्होंने अभी इस मामले की जांच के लिए एक हाई-लेवल कमेटी बनाई है।

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी की सुरक्षा का ये मामला सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना के समक्ष मेंशन किया गया है। इस मामले पर अब इनकी बेच कल यानी शुक्रवार के दिन बातचीत कर सकती है।

साथ ही बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर जनहित याचिका सीनियर एडवोकेट मनिंदर सिंह द्वारा दायर की गई है। इसमें कहा गया है कि रक्षा में चूक स्वीकार्य नहीं की जा सकती है। इसके अलावा पंजाब सरकार को उन्होंने उचित निर्देश देने और उत्तरदायी लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि अब इस तरह की आगे ऐसी चूक नहीं होगी।