पुष्यमित्र भार्गव का जबर्दस्त चुनाव प्रचार, उमस भरी दोपहर में भी उमड़ा जनसैलाब, पुष्प वर्षा कर जनता ने दिया जीत का आशीष

भारतीय जनता पार्टी की निगम परिषद आई और मैं जब में महापौर बना, उस कालखंड में पूरे इंदौर के विकास के साथ-साथ शहर के पिछड़े क्षेत्रों के विकास की व्यापक कार्य योजना बनाई, आज सिक्स लेन फोरलेन सड़क के सुंदर चौराहे और तेजी से विकसित हो चुका व्यापारिक क्षेत्र यहां पर है।

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज अनूप टाकीज राम मंदिर से आयोजित महाजनसंपर्क रोड़ शो के दौरान, कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला। विजयवर्गीय ने सवाल उठाते हुए जनता को बताया कि जब कांग्रेस का शासन था तब यहां कोई डेवलपमेंट नहीं था, इस क्षेत्र को लोग मिल एरिया कहते थे, छोटी-छोटी गलियारों में खड्डे दार सड़कें थी, बरसात में तो पूरा क्षेत्र ही जल मग्न हो जाता था, ना ड्रेनेज लाइन थी, ना पेयजल की समूचित व्यवस्था, शहर का सबसे पिछड़ा इलाका अपना यह क्षेत्र माना जाता था।


भारतीय जनता पार्टी की निगम परिषद आई और मैं जब में महापौर बना, उस कालखंड में पूरे इंदौर के विकास के साथ-साथ शहर के पिछड़े क्षेत्रों के विकास की व्यापक कार्य योजना बनाई, आज सिक्स लेन फोरलेन सड़क के सुंदर चौराहे और तेजी से विकसित हो चुका व्यापारिक क्षेत्र यहां पर है। यहां तक की परदेशीपुरा और पाटनीपुरा मैन रोड कै आसपास नया सराफा बन गया है। इंदौर में यह एकमात्र ऐसा क्षेत्र है जहां रेडीमेड से लेकर क्रोकरी जैसी आम जरूरतों की वस्तु सभी मिल जाता है,जब कांग्रेस का शासन था तब यह कहां मिलता था,वक्त है कि इंदौर के विकास को नई रफ्तार देना है।
विकास की संरचना बनाई सड़को का जाल इंदौर में बिछाया यही नही मल्टीनेशनल कंपनियों को लेकर इंदौर आए ताकि युवाओं को रोजगार के लिए बाहर न जाना पढ़े। एक समय मे इस क्षेत्र को पिछड़ा माना जाता था आज समय यह है कि यह इस क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है कपड़ा बाजार हो या सोने चांदी की दुकानें या फिर मल्टीप्लेक्स सभी मौजूद है।

Must Read- महाराष्ट्र में दो शहर और एयरपोर्ट का बदला नाम, क्या संदेश देना चाहती है ठाकरे सरकार

विजयवर्गीय ने विभिन्न मंचों से क्षेत्र-2 सर्वाधिक वोटों से जीताने का संकल्प दिलाया। महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला अथक प्रयासों से आज क्षेत्र-2 विकास का रोल मॉडल बन चुका है। आधुनिक इंदौर और परम्परागत इंदौर के दर्शन क्षेत्र-2 में होते है। भारतीय जनता पार्टी को मिल रहे जनसमर्थन के चलते मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में इस देश की फिजा बदल चुकी है।

कांग्रेस के दुष्प्रचार का जवाब इंदौर की जनता वोटों के माध्यम से देती आई हैं जब-जब कांग्रेस ने दुष्प्रचार किया है, तब-तब भाजपा प्रचण्ड बहुमत से जीती है। मैं जनता के उत्साह से अभिभूत हूं। आप सबको विश्वास दिलाता हूं विकास की रफ्तार में कोई कमी नहीं आयेगी। इस अवसर पर विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि काम बोलता है सिर्फ नारा नहीं हकीकत है और इतने विशाल समुह में उपस्थित क्षेत्र की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

इस अवसर पर मुन्नालाल यादव वार्ड-27, लालबहादूर वर्मा वार्ड-26, ज्योति शरद पंवार वार्ड-28, बालमुकुन्द सोनी वार्ड-30, मनीषा दूलीचन्द्र गागोरा वार्ड-31, जीतू यादव वार्ड-24, सुनीता संतोष चोखण्डे वार्ड 25, शिवांगी विरेन्द्र यादव वार्ड-23 कमलेश शर्मा, हरिनारायण यादव, सुधीर कोल्हे, राजकपूर सुनहरे, ब्रजेश शुक्ला, अवधेश शुक्ला, सूरज केरो, सुजानसिंह शेखावत, पिन्टू चौधरी, सतपाल खालसा, राहुल चौकसे, धनसिंह दांगी, राजीव दिक्षित, रणवीरसिंह रघुवंशी , मुकेश केरो, सन्नी गवली, नवीन देहरी, दुर्गा चौहान, कविता वर्मा, समीर अग्निहोत्री, लुईस यादव, अंतिमबाला पटेल, बबलू ठाकुर, मनीष जैन, नितीन कुशवाह, राजू सुनहरे, कुलदीप धावने सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने दी।