Homeऑटोमोबाइल्सटाटा स्‍टारबस के ग्राहकों की संख्या हुई 1 लाख

टाटा स्‍टारबस के ग्राहकों की संख्या हुई 1 लाख

भारत के सबसे बड़े वाणिज्यिक वाहन उत्‍पादक टाटा मोटर्स की स्‍टारबस के 1 लाख ग्राहक हो गये हैं। टाटा स्‍टारबस देश में सबसे ज्‍यादा बिकने वाला फुली बिल्‍ट बस ब्राण्‍ड है जो यात्री के लिए आराम विश्‍वसनीयता और ड्राइविंग में आसानी का पर्याय रहा है।

मुंबई : भारत के सबसे बड़े वाणिज्यिक वाहन उत्‍पादक टाटा मोटर्स की स्‍टारबस के 1 लाख ग्राहक हो गये हैं। टाटा स्‍टारबस देश में सबसे ज्‍यादा बिकने वाला फुली बिल्‍ट बस ब्राण्‍ड है जो यात्री के लिए आराम विश्‍वसनीयता और ड्राइविंग में आसानी का पर्याय रहा है।

स्‍टारबस प्‍लेटफॉर्म सटीकता से कर्मचारियों के और स्‍कूल परिवहन जैसे कई अनुप्रयोगों के अनुकूल बनने के लिये विभिन्‍न कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्‍ध है और देश के सार्वजनिक परिवहन क्षेत्र में एक महत्‍वपूर्ण स्‍तंभ रहा है। स्‍टारबस इलेक्ट्रिक बस के रूप में भी उपलब्‍ध है और भारत के कई शहरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

स्‍टारबस अपने स्‍वामित्‍व की कम लागत और उच्‍च लाभदेयता के कारण कई फ्लीट ऑपरेटर्स के लिये पसंदीदा बस रही है। रोहित श्रीवास्‍तव वाइस प्रेसिडेंट प्रोडक्‍ट लाइन बसेस टाटा मोटर्स ने कहा किए यह बड़े गर्व का क्षण और हमारे ग्राहकों की गवाही है कि हम भारत की सड़कों पर 1 लाख स्‍टारबस वाहनों की महत्‍वपूर्ण उपलब्धि का उत्‍सव मना रहे हैं।

टाटा स्‍टारबस उद्योग की सबसे बहुआयामी बस के रूप में सिद्ध हुई है जो कर्मचारी परिवहन अनुप्रयोग में लक्‍जरी यात्रा का अनुभव देती है और स्‍कूल बस के रूप में सुरक्षित और भरोसेमंद यात्रा करवाती है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular