चैत्र नवरात्रि के नौ दिन इन राशियों के लिए है बेहद खास, ये परेशानियां होगी दूर

हिंदू धर्म में नवरात्रि का बहुत महत्व है। हिंदू पंचांग के अनुसार आज यानि 25 मार्च से शुरू होकर 2 अप्रैल तक रहेगी। नवरात्र के नौं दिन भक्त मां की अराधना करते है। माता के मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रहती है।

0
matarani

हिंदू धर्म में नवरात्रि का बहुत महत्व है। हिंदू पंचांग के अनुसार आज यानि 25 मार्च से शुरू होकर 2 अप्रैल तक रहेगी। नवरात्र के नौं दिन भक्त मां की अराधना करते है। माता के मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रहती है।

navratri-

राशियों का हमारे जीवन में काफी महत्व होता हैं। राशियों से हमारा भाग्य सही चलता हैं यदि हम किसी परेशानी में हो या फिर बनते हुए काम बिगड़ जाए तो हमारी राशि में शनि का प्रकोप होता हैं।

mata rani

यदि ऐसा नहीं हो और सभी कार्य बड़ी आसानी के साथ साथ बिना परेशानी के हो जाए तो हमारी राशि में कोई प्रकोप नहीं होता हैं। जब ग्रह नक्षत्र अच्छे चलते हैं तो आपके जीवन की हर कठिनाइयां दूर हो जाती है।

आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाती है। ज्योतिषशास्र के अनुसार, यह नवरात्रि इन राशियों के लिए काफी शुभ हैं और चैत्र नवरात्रि के 9 दिन बेहद ख़ास रहेंगे। जिससे कई बड़ी खुशखबरी मिलेगा।

rashi

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क: आने वाला समय शुभ रहने वाला है, घर परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहने वाला है, इन राशि वाले जातकों का आने वाला समय बहुत ही शुभ रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को सरकारी नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं।

rashi1

आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होने की संभावना है। आपके घर परिवार में खुशियों का आगमन होने वाला है। विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है। आप एक से अधिक प्रोजेक्ट में शामिल हो सकते हैं।

rashi2

सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक: इन राशि वाले लोगों को इस संयोग की वजह से आने वाले दिनों में उत्तम फल की प्राप्ति होगी, इस समय इस राशि के लोग आपके द्वारा काम के सिलसिले में की गई मेहनत रंग लाने वाली है। आपको अचानक धन लाभ मिल सकता है।

rashi8

खानपान में अधिक रूचि बढ़ेगी, राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगो को सफलता मिलने की सम्भावना बन रही है। आपकी खोज का आपके साथी द्वारा बहुत स्वागत होगा।यदि आप एक साथ चलते हैं या कम से कम आस-पास के इलाकों में रहते हैं तो एक साथ चलना संभव नहीं है,।

rashi3

धनु, मकर, कुंभ, मीन: आपको अपने व्यापार में मनोवांछित फल की प्राप्ति हो सकती है। आप कहीं धन निवेश करने की योजना बना सकते हैं, ऑफिस के क्षेत्र में इन्हें पदोन्नति प्राप्त हो सकती है। व्यापार में चली आ रही परेशानी दूर होगी ।

आय के नए स्रोत स्थापित होने वाले हैं प्रतियोगिता परीक्षा में आपको सफलता प्राप्त होगी। आपको अपने कारोबार में पहले से अधिक धन लाभ देखने को मिलेगा। घर में सुख, समृद्धि और धन आएगा। विद्यार्थियों को उनकी प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।