PCC में हुई नरेंद्र सलूजा की वापसी, सौंपी गई मीडिया समन्वयक की जिम्मेदारी

कुछ समय पहले कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन एक बार फिर उन्होंने पीसीसी में वापसी कर ली है.

प्रदेश की राजनीति में समय-समय पर अलग-अलग बदलाव देखे जाते हैं. कुछ समय पहले कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने इस्तीफा सौंप दिया था. लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग में एक बार फिर से सलूजा ने वापसी कर ली है. कांग्रेस के संगठन प्रभारी चंद्रशेखर पीसीसी चीफ कमलनाथ की सहमति मिलने के बाद सलूजा को मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है. वह यहां पर पीसीसी (PCC) चीफ के मीडिया कोऑर्डिनेटर का काम संभालने वाले हैं.

नरेंद्र सलूजा की वापसी को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी का एक लेटर भी सामने आया है. इस लेटर में लिखा है कि नरेंद्र सलूजा प्रदेश के पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को आपके द्वारा भेजा गया निवेदन मिला है. इस निवेदन को स्वीकार करते हुए उन्होंने आपको प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग में उपाध्यक्ष पद पर पदस्थ किया गया है. अपने पद पर रहते हुए आप पीसीसी चीफ कमलनाथ के मीडिया समन्वयक की जिम्मेदारी निभाएंगे.

Must Read- MP Board: 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स के लिए MPBSE ने जारी की जरूरी सूचना, प्रवेश और परीक्षा के नियमों में किया गया है बदलाव

बता दें कि जीतू पटवारी के बाद के के मिश्रा को अध्यक्ष बनाया गया था. जिसके चलते मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा पार्टी से नाराज चल रहे थे. के के मिश्रा की टीम में उन्हें उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई थी. लेकिन उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.