#MeToo: आरोप लगते ही अनु मलिक शो से बाहर

0
57
Anu-Malik

Metoo Anu Malik Asked to Step Down as Indian Idol 10 Judge

आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर मीडिया तक में #MeToo अभियान छाया हुआ है. इस अभियान के तहत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम सामने आए है. कई महिलाओं, मॉडल और अभिनेत्रियों ने इस अभियान के तहत अपने साथ हुए हादसे को सबके साथ शेयर किया हैं.

#MeToo: अब अनु मलिक पर सिंगर ने लगाया आरोप, कहा, मैं तुम्हें मौका दूंगा पहले तुम मुझे…

कुछ दिनों पहले सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया था और दोनों ने ही अपने साथ हुई घटना को शेयर भी किया था.

Via

अब इस मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के चलते अनु मलिक से कहा गया है कि वह शो इंडियन आइडल को अब जज ना करें. खबरों के मुताबिक जबसे अनु मलिक पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे हैं. तबसे चैनल इस मामले को लेकर काफी गंभीर हो गया है और उन्होंने अब अनु मलिक को बतौर जज इंडियन आइडल से हटाने का निर्णय ले लिया है.

#MeToo : बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने मेरी जांघ…

अब अनु मलिक तब तक इस शो में दिखाई नहीं देंगे. जब तक इस मामले में कोई भी जांच नहीं हो जाती है. इस शो से जुड़े सूत्र के अनुसार, अगले आने वाले शो के कुछ एपिसोड्स में अनु मलिक बतौर जज दिखाई नहीं देंगे. बता दे कि, इस शो को अनु मलिक के साथ ही सिंगर नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी भी जज करते हैं.

Via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here