KBC 14: काम की वजह से बिग बी से नाराज हो जाती हैं पोती आराध्या, फिर दादा जी मनाने के लिए करते हैं ये काम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता महानायक अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है साथ ही वो एक फैमिली मैन भी हैं

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता महानायक अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है साथ ही वो एक फैमिली मैन भी हैं, जो अपने परिवार के साथ एक प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं. बिग बी अपनी लाडली पोती आराध्या बच्चन से भी बेहद करीब हैं और अक्सर उनके साथ बहोत खूबसूरत पल बिताते हुए नज़र आते है. हाल ही में, बिग बी ने खुलासा किया कि, वह अपनी नाराज पोती को कैसे मनाते हैं.

केबीसी 14 में अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू

अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट कर रहे हैं. बिग बी शो में अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्सों का खुलासा करते रहते हैं. बीते एपिसोड में सीजन की सबसे छोटी कंटेस्टेंट वैष्णवी कुमारी आती हैं, जो एक कंटेंट राइटर और रिपोर्टर हैं, जो कोरियन ड्रामा और जैपनीज नोवल्स के बारे में लिखती हैं. उन्होंने कभी भी किसी सेलिब्रिटी का इंटरव्यू नहीं लिया तो उन्होंने बिग बी से इसकी शुरुआत करने की इच्छा जाहिर की और उनसे कुछ दिलचस्प सवाल किए.

Also Read – KMC Vacancy 2022 : यहाँ 186 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, व आवेदन की तिथि

पोती आराध्या संग समय बिताते हैं बिग बी

कंटेस्टेंट वैष्णवी ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि, वह अपनी पोती आराध्या के साथ समय बिताने का समय कैसे मिलता है? इसका जवाब देते हुए बिग बी खुलासा करते हैं कि, उन्हें अपनी पोती से मिलने का ज्यादा समय नहीं मिल पाता है. बिग बी ने कहा, “वह सुबह स्कूल जाती हैं और मैं अपनी शूटिंग के लिए निकल जाता हूं. जब वह दोपहर में लौटती हैं तो उसकी मां (ऐश्वर्या राय बच्चन) उसे काम देती हैं. मैं बहुत देर से घर लौटता हूं, लेकिन तकनीक की बदौलत हम कई बार फेसटाइम के जरिए जुड़े रहते हैं. कभी-कभी वह मुझसे नाराज़ और परेशान हो जाती हैं. उनका पसंदीदा रंग गुलाबी है और उन्हें हेयर बैंड और क्लिप पसंद हैं. इसलिए जब वह परेशान हो जाती हैं तो मैं उन्हें गुलाबी हेयर बैंड गिफ्ट में देता हूं और वह खुश हो जाती हैं.”