Indore : IMCTF के राष्ट्रभक्ति आयाम के अंतर्गत होगा आकर्षक कार्यक्रम ‘तेरा वैभव अमर रहे माँ’, राज्यपाल पटेल मुख्य, तो सीएम चौहान बनेगें विशेष अतिथि

IMCTF के राष्ट्रभक्ति आयाम के अंतर्गत आकर्षक कार्यक्रम 'तेरा वैभव अमर रहे माँ' में 600 विद्यार्थियों के द्वारा राष्ट्रभक्ति और सांस्कृतिक गीतों और नृत्य की प्रस्तुतियां प्रस्तुत की जाएगी। इसके साथ ही दस हजार विद्यार्थियों के द्वारा सामूहिक राष्ट्रगीत 'वन्दे मातरम्' की प्रस्तुति दी जाएगी, जोकि कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण है ।

Initiative for Moral and Cultural Training Foundation (IMCTF) के द्वारा 2 सितंबर शुक्रवार को अपने राष्ट्रभक्ति आयाम के अंतर्गत आकर्षक कार्यक्रम ‘तेरा वैभव अमर रहे माँ’ आयोजित किया जा रहा है। यह कार्यक्रम आजादी के अमृत महोत्स्व कार्यक्रम को केंद्र में रख कर इंदौर के अभय प्रशाल, रेसकोर्स रोड पर आयोजित किया जा रहाहै।

 

Also Read-गुरु अन्ना ने फटकारा चेले केजरीवाल को, कथनी और करनी में अंतर का लगाया आरोप

600 विद्यार्थी देंगे प्रस्तुति

IMCTF के राष्ट्रभक्ति आयाम के अंतर्गत आकर्षक कार्यक्रम ‘तेरा वैभव अमर रहे माँ’ में 600 विद्यार्थियों के द्वारा राष्ट्रभक्ति और सांस्कृतिक गीतों और नृत्य की प्रस्तुतियां प्रस्तुत की जाएगी। इसके साथ ही दस हजार विद्यार्थियों के द्वारा सामूहिक राष्ट्रगीत ‘वन्दे मातरम्’ की प्रस्तुति दी जाएगी, जोकि कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण है ।

Also Read-Indore : कलेक्टर मनीष सिंह ने किया नक्शा विभाग का दौरा, होलकरकालीन नक्शों को नया जीवन देने वाले कर्मचारियों को देंगे इनाम

राज्यपाल मंगूबाई पटेल मुख्य, तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह विशेष अतिथि

इस विशेष कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूबाई पटेल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विशेष अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। इसके साथ ही IMCTF के राष्ट्रिय संयोजक गुणवंत सिंह कोठारी इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।