Indore : कृषि विश्वविद्यालयों में छात्रों का हुआ मिलन समारोह, इतने स्टूडेंट रहे उपस्थित

इंदौर में 4 साल बाद मध्य प्रदेश के दोनों कृषि विश्वविद्यालयों के भूतपूर्व एवं वर्तमान छात्रों का एक भव्य मिलन समारोह 1000 छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में संपन्न हुआ.

इंदौर(Indore) : एग्रीकल्चर कॉलेज(Agriculture) इंदौर में 4 साल बाद मध्य प्रदेश के दोनों कृषि विश्वविद्यालयों के भूतपूर्व एवं वर्तमान छात्रों का एक भव्य मिलन समारोह 1000 छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में संपन्न हुआ. उपरोक्त कार्यक्रम में तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात समेत कई स्थान से पुराने विद्यार्थी आए और अपने पुराने दिनों की यादें ताजा की . कार्यक्रम का पंजीयन सुबह 9:00 बजे से प्रारंभ हो गया था कार्यक्रम में सुबह 9:30 बजे सभी आए हुए भूतपूर्व विद्यार्थियों का ढोल नगाड़ों से एक बारात की तरह जुलूस निकालकर स्वागत किया गया.

Read More : पंजाबी एक्ट्रेस Sonam Bajwa ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, देख कर फैंस हुए हैरान

इसके बाद वर्ष 1960 से लेकर 2018 तक के समस्त भूतपूर्व छात्र छात्राओं ने मंच पर सपरिवार आकर अपना परिचय दिया. इन समस्त भूतपूर्व छात्रों को एग्री अंकुरण वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधे जाट द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया. इनमें से कुछ भूतपूर्व छात्र मंच पर डांस पर थिरके एवं अपने पुराने दिनों की यादें ताजा की. इस अवसर पर सभी पुराने छात्र खूब गले मिले उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया. कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी रंजीत रघुनाथ ने कहा कि उपरोक्त कार्यक्रम में फैमिली एवं उनके बच्चों के लिए गेम्स का भी आयोजन किया गया, पूर्व छात्रों के परिवार के लिए पूरे कॉलेज के अवलोकन एवं हॉस्टल के अवलोकन भी किया गया एवं सभी छात्रों ने पुराने दिनों को याद किया कई स्टूडेंट्स क्लास रूम में बैठ गए एवं पुराने दिनों मैं कैसे पढ़ाई करते थे को याद किया.

Read More : मुसलमानों के अधिकारों की लड़ाई क्या हिंदू लड़ेगा ?

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि 1975 बैच के श्री सुरेश पटेल, दुबई से पधारे श्री रामनाथ सूर्यवंशी, कॉलेज के डीन डॉ शरद चौधरी, पूर्व डीन डॉ अशोक शर्मा, शिक्षाविद श्री मुकेश जाट एवं अमित राने प्रदेश किसान कांग्रेस अध्यक्ष केदार शंकर सिरोही, अंतरराष्ट्रीय समाजसेवी श्री नीरज राठौर थे. एग्री ankuran के प्रवक्ता श्री रोहित कुमावत ने कहा की कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण 1960 बैच के श्री मुनिया जी है, वह 85 वर्ष की उम्र में भी पूरे जोश के साथ आए एवं अपने पुराने अनुभव शेयर किए. कार्यक्रम में वर्तमान छात्र छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई. अंत में डीजे पर सभी छात्र-छात्राएं एक साथ थिरके एवं कार्यक्रम का समापन संपन्न हुआ.