जम्मू कश्मीरदेश

सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, कुलगाम और शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

श्रीनगर। भारतीय सीमाओं पर पाकिस्तान की नापाक हरकते अभी भी जारी है। जम्मू- कश्मीर की सीमा पर आतंकवादी घुसपेठ की लगातार कोशिशें कर रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है। कुलगाम जिले के खुर गांव में आज सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। वहीं इस मुठभेड़ के दौरान कई जगहों पर आतंकवादी और भारतीय जवानों के बीच झड़प् भी जारी है।

दो आतंकी हुए ढेर 

जिसके चलते कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। हालांकि यहां अच्छी खबर यह है कि कुलगाम सेक्टर के मंजगाम इलाके में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। इस बात की जानकारी कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने दी।

उन्होंने कहा कि फिलहाल अभी तक दो आतंकवादी मारे गए हैं। जिस जगह पर आतंकवादी छिपे थे वहां से अब फायरिंग नहीं की जा रही है। अभी भी पूरे इलाके की घेराबंदी जारी है और सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम की ओर से अभी भी इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

आतंकियों के छिपे होने की थी खबर 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुलगाम के दमहल हांजीपोरा के खुर गांव में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सोमवार सुबह कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

Related posts
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

अलर्ट पर थी मप्र पुलिस, कस्टडी में विकास दुबे: नरोत्तम मिश्रा 

उज्जैन: आठ पुलिसकर्मियों की हत्या…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

मीडिया को बुलाया और थाने में किया सरेंडर, बोला- मैं विकास दुबे हूं

उज्जैन: कुख्यात आरोपी विकास दुबे…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

कुख्यात आरोपी विकास दुबे गिरफ्तार

उज्जैन: आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group