breaking newsदेशराजस्थान

तालाब बनी जयपुर की सड़कें, गहलोत के विधायकों की फंसी बस

जयपुर। राजस्थान में जहां एक और सियासी ड्रामा चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ यहां भारी का कोहराम भी जारी हैै। भारी बारिश के कारण जयपुर में सड़कें तलाब सी नजर आने लगी। तो वहीं आज से राजस्थान का विधानसभा सत्र भी शुरु होना था।

इस सत्र के लिए गहलोत खेमे के विधायक फेयरमांट होटल से दो बसों में सवार होकर रवाना हुए थे। लेकिन भारी बारिश के कारण तालाब बन चुकी जयपुर की सड़क पर दोनों बसें फंस गईं। इससे अनेक विधायक समय पर सदन में नहीं पहुंच पाए।

इस वजह से विधानसभा सत्र की कार्यवाही भी दोपहर 1 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थीं। सत्र के शुरु होने से पहले कांग्रेस विधायकों की एक बस सदन तक पहुंच गई थी इसके अलावा भाजपा के विधायक भी सदन पहुंच गए थे।

दरअसल जयपुर में शुक्रवार की सुबह से ही जोरदार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण शहर की सड़कें पानी से भर चुकी है। जिससे आमजनों के लिए भी मुसिबतें बढ़ गई हैै।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौसम विभाग ने 24 घंटे तक जयपुर, अलवर, भरतपुर, भीलवाड़ा समेत राज्य के पूर्वी हिस्से के कई भागों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। इसके अलावा राज्य के अजमेर, अलवर, बांसवाडा, बांरा, भरतपुर, सीकर समेत कई शहरों में बिजली गिरने की चेतावनी भी जारी की है।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

DAVV : भाजपा की कोशिशें नाकाम, डॉ. रेणु जैन पूर्णकालिक कुलपति बनाई गई

इंदौर : देवी अहिल्या विश्व विद्यालय.
Read more
कोरोना वायरसदेशमध्य प्रदेश

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की अपील, कोरोनाकाल में ऑक्सीमीटर की करें सहायता

इंदौर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस…
Read more
देशमध्य प्रदेश

इंदौर ने सेग्रिकेशन के असंभव कार्य को संभव किया- संभागायुक्त

इन्दौर, दिनांक 28 सितम्बर 2020।…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group