देश

Corona in Indore : तेजी से स्वस्थ हो रहे मरीज, आज 46 संक्रमित डिस्चार्ज

इंदौर। इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के सफल उपचार का सिलसिला लगातार जारी है। मरीजों को दिन-प्रतिदिन स्वस्थ्य कर सकुशल उनके घर भेजा जा रहा है। आज इंदौर में 4 महिने के बच्चे से लेकर 82 साल तक के बुजुर्ग को स्वस्थ्य कर उनके घर भेजा गया। आज दो अस्पतालों से कुल 46 मरीज डिस्चार्ज किये गये।

इनमें सर्वाधिक 43 मरीज अरविंदो हॉस्पिटल से तथा शेष तीन मरीज एमआरटीबी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुये। डिस्चार्ज हुये सभी मरीजों में स्वस्थ होने का नया आत्म विश्वास और उत्साह था। उत्साह की नई किरण के साथ अपने घरों की ओर रवाना हुये । अस्पताल से विदा होते समय उन्होंने उनका उपचार करने वाले डॉक्टरों, सहयोगी नर्सों और अन्य सहयोग देने वाले कर्मियों का आभार व्यक्त करना नहीं भूले। पूरी श्रद्धा के साथ उन्होंने इन सभी का आभार माना। अरविंदो हॉस्पिटल से आज गोपाल बाग में रहने वाले 4 माह के बच्चे के अलावा सबसे अधिक उम्र के नेहरू नगर निवासी 82 वर्षीय वृद्ध भी सफल उपचार के पश्चात डिस्चार्ज किये गये। आज डिस्चार्ज मरीजों में एक पाँच वर्ष की नार्थ हाथीपाला में रहने वाली बच्ची भी शामिल है। वह अपने परिजन के साथ डिस्चार्ज हुयी है। उसके परिजन का इलाज भी इसी अरविंदो हॉस्पिटल में चल रहा था।

कोरोना को परास्त कर आज एमआर टीबी अस्पताल से तीन व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने घर रवाना हुए। डॉक्टरों के सेवाभाव और प्रशासनिक भागीदारी का ही परिणाम है कि, शहर में व्यक्ति कोरोनावायरस के संक्रमण से लगातार स्वस्थ हो रहे हैं।

आज डिस्चार्ज हुए व्यक्तियों ने बताया कि अस्पताल में उनका ख्याल परिवार के सदस्य की भांति रखा गया। यहां सभी ने उन्हें हाथों-हाथ दवा, पानी, खाना आदि सब उपलब्ध कराया। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी धन्यवाद अर्पित किया जिन्होंने अस्पताल में समस्त सुविधाओं के साथ उनका निशुल्क इलाज कराया है। डिस्चार्ज होकर घर लौटने वाले सभी व्यक्तियों ने सभी चिकित्सकों, नर्सों और जिला प्रशासन का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार आज, जानें विधायकों की सैलरी

मध्यप्रदेश में आज शिवराज मंत्रिमंडल…
Read more
breaking newsscroll trendingtrendingदेशमध्य प्रदेश

शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार आज, करीब 25 मंत्री ले सकते हैं शपथ

भोपाल: तमाम सियासी समीकरणों के बाद…
Read more
देश

टिक टॉक बैन होने से चीन को होगा अरबों डॉलर का नुकसान! - रिपोर्ट्स

नई दिल्ली- गलवान घाटी में हिंसक झड़प…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group