हेलिकॉप्टर हादसा: घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन, CDS रावत के साथ थे सवार

तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे ने सभी का दिल दहला दिया था। वहीं इस हादसे में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का भी निधन हो गया है।

नई दिल्ली : तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे ने सभी का दिल दहला दिया था। वहीं इस हादसे में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का भी निधन हो गया है। बता दें यह हादसा 8 दिसंबर को हुआ था। इस हादसे में बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत 13 लोगों का निधन हो गया था। वहीं इस दर्दनाक हादसे में सिर्फ वरुण सिंह ही अकेले बचे थे। वहीं वह भी जिंदगी की जंग को हार गए। इस बात की जानकारी भारतीय एयरफोर्स ने ट्वीट कर दी है।

ट्वीट कर आईएएफ ने कहा, भारतीय एयरफोर्स को यह बताते हुए बहुत ही दुख हो रहा है कि ग्रुप कैप्टन का इलाज के दौरान आज निधन हो गया। वे 8 दिसंबर 2021 को हुए हादसे में अकेले जिंदा बचे थे। एयरफोर्स अफसर उनके निधन पर संवेदनाएं व्यक्त करते हैं और उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं।

जानकारी के लिए बता दें ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह यूपी के देवरिया के खोरमा कन्हौली गांव के रहने वाले थे। साथ ही उनका इलाज वेलिंग्टन के अस्पताल में चल रहा था। इनके इलाज में बेंगलुरु और पुणे के डॉक्टर कर रहे थे। बता दें वरुण ग्रुप कैप्‍टन अभिनंदन वर्धमान के बैचमेट रहे है।