हर माता-पिता अपनी बेटी की शादी बहुत अच्छे लड़के से करना चाहते हैं। ताकि वह हमेशा उनके परिवार और उनकी बेटी को खुश रखें। सभी माता पिता का सपना होता है कि उनका दामाद काफी अच्छा हो ताकि शादी के बाद उन्हें उनकी बेटी की किसी भी तरह की कोई टेंशन ना हो। इसके लिए हर माता-पिता काफी अच्छे दामाद को सर्च करते हैं और धूमधाम से शादी करते हैं।

लेकिन बहुत से मामले में माता-पिता सक्सेस भी रहते हैं और कई मामलों में अनसक्सेसफुल भी रहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में हाल ही में एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें एक दामाद अपने ससुराल पहुंचता है तो सास और ससुर उसका इतना ज्यादा असर सत्कार करते हैं कि इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन गई है।

दरअसल, सासू मां ने अपने दामाद की आने की खुशी में एक दो नहीं पूरे 173 तरह के आइटम बनाए। जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। यह तस्वीर आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले की बताई जा रही है। तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि साथ ससुर के साथ बेटी और दामाद भी नजर आ रहे हैं।

Also Read: जानिए करियर के पीक पर क्यों आत्महत्या करना चाहते थे दिनेश कार्तिक, पत्नी को बताया था वजह

इस दौरान टेबल पर खाने के काफी सारे आइटम भी नजर आ रहे हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दामाद से सास ससुर इतने ज्यादा खुश है कि उन्होंने यह स्पेशल डिश अपने दामाद के लिए बनाई है। यह पूरे 173 तरह के आइटम है। बता दें कि यह मामला दक्षिण में आने वाले भीमावरम का है। मकर सक्रांति के मौके पर हैदराबाद निवासी दामाद पृथ्वीगुप्ता और बेटी को आमंत्रण दिया गया था।

ऐसे में दामाद और बेटी के आने की खुशी परिवार में इतनी ज्यादा थी कि उन्होंने अनोखे अंदाज में दामाद और बेटी का स्वागत किया और भगवान के रूप में इतने सारे आइटम बनाएं। अब या तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और सब अब यह कह रहे हैं कि साथ हो तो ऐसी। वहीं टाटावर्ती ने भी इस विषय में जानकारी साझा की उन्होंने बताया कि उनका दामाद और बेटी 2 साल बाद घर आए ऐसे में उन्होंने मकर सक्रांति के त्यौहार पर उनके लिए 173 तरीके के पकवान बनाएं। इसके लिए 4 दिन मेहनत करनी पड़ी जिसमें कई तरह के पकवान मौजूद है।