बॉलीवुडमनोरंजन

नताशा के बेबी शावर पर हार्दिक पंड्या ने की भाई संग की मस्ती, तस्वीरें वायरल

लॉकडाउन के चलते भारत के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टानकोविक के साथ कुछ अच्छा समय गुजार रहे हैं। वहीं अब एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दे, हाल ही में ऐसी खबर सामने आई जिसमें पता चला है कि हार्दि‍क पंड्या पिता बनने वाले हैं।

View this post on Instagram

My valentine for life ❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इस बात की जानकारी खुद नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कि है जिसमें उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। ये खबर फैंस के लिए काफी चौकाने वाली खबर है।

आपको बता दे, नताशा के बेबी शावर पर हार्दिक पंड्या ने अपने बड़े भाई क्रुणाल के साथ जमकर मस्‍ती की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसकी तस्वीरें क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

View this post on Instagram

Woke up like this 😎

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

दरअसल, लॉकडाउन के कारण नताशा के बेबी शावर में सिर्फ परिवार के लोग ही थे। इस मौके पर नताशा और हार्दिक ने केक कट करते हुए इस सेलिब्रेशन को एन्जॉय किया। वहीं क्रुणाल भी छोटे भाई हार्दिक जितने ही घर में नए मेहमान का स्‍वागत करने के लिए उत्‍सुक हैं।

आपको बता दे, नताशा के बेबी बंप को दिखते हुए हार्दिक ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसको शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था – नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार सफर बिताया है और अब ये और ज्यादा बेहतर होने वाला है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए बेसब्री स इंतजार कर रहे हैं। हम अपने जीवन के इस नए दौर के लिए काफी उत्सुक हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएँ चाहते हैं।