बॉलीवुडमनोरंजन

वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड को लगा झटका, कोरोना और किडनी की बीमारी से गई जान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और दुःख की लहार छा गई है। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और कम्पोज़र वाजिद खान का रविवार रात निधन हो गया है। जिसकी वजह से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहार गूंज रही है। आपको बता दे, बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री में साजिद वाजिद की जोड़ी काफी ज्यादा मशहूर थी लेकिन अब उस जोड़ी में से एक वाजिद खान इस दुनिया में नहीं रहे। बड़ी बड़ी हस्तियों से लेकर उनके समर्थक तक सभी शोक जाहिर कर रहे है।

wajid

जानकारी के मुताबिक, वाजिद खान को किडनी की बीमारी थी। जब उनकी हालत बिगड़ी तब उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल, कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी। उसके बाद भी उनकी तबियत ठीक नहीं थी। वहीं कुछ दिन पहले उनका कोरोना का टेस्ट भी करवाया गया था। जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। आपको बता दे, वाजिद खान मात्र 42 बर्षीय थे। रविवार शाम उनकी हालत बिगड़ने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया लेकिन तमाम कोशिशों की वजह से डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाई।

wajid khan death

इस खबर ने पुरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। किसी को भी को उनके अचानक जाने पर विश्वास नहीं हो रहा है। वाजिद खान की निधन की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहार गूंजने लग गई। एक के बाद एक सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सलिल अरुणकुमार संड ने बताया कि वाजिद खान को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साथ उनकी किडनी भी ट्रांसप्लांट करवाई गई थी। करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना के लक्षण दिखे थे। जिसके बाद उनकी कोरोना टेस्ट करवाई गई और वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से हुई, वो डायबटिक भी थे। आपको बता दे, सलिल अरुण कुमार संड के अनुसार, वाजिद को वर्सोवा के क्रबिस्‍तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया जाएगा।