बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत के जाने के बाद ऐसा है उनके डॉगी Fudge का हाल, वीडियो देख रो पड़ेंगे आप

सुशांत सिंह के जाने के बाद जहां सभी लोग पूरे देशभर के लोग सदमे में है वहीं उनका डॉग भी बहुत मायूस सा हो गया है। आप सभी को पता ही होगा पालतू जानवर जब परिवार का हिस्सा बन जाते है तो उनको काफी लगाव हो जाता है और इनमें से सबसे ज्यादा वफादार कुत्ते होते हैं। आपको बता दे, सुशांत सिंह के जाने के बाद उनका डॉगी जिसका नाम फ़ज है वह काफी ज्यादा उदास है। सुशांत इसके साथ आए सिन अपनी तस्वीरें साझा किया करते थे।

fudge

अपने डॉग के साथ सुशांत इतनी मस्ती करते थे जिसकी वजह से उन्हें अपने डॉग से काफी ज्यादा लगाव था और फ़ज को भी सुशांत से काफी ज्यादा लगाव था। जब से सुशांत गए है तब से उनके डॉग का हाल ऐसा हो गया है कि ना वो कुछ खा रहा है ना कुछ कर रहा है वह पूरी तरह से उदास और मायूस हो गया है।

वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत और उनके डॉग का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत फ़ज के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही कुछ तस्वीरें डॉग की वायरल हो रही है जिसमें मोबाइल में सुशांत की तस्वीर को देख मायूस हो रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप की आंखों में से आंसू आ जाएंगे ये तस्वीरें इतनी ज्यादा इमोशनल है।

इन तस्वीरों को बिगबॉस सीजन 10 के विनर मनवीर गुर्जर ने शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – भाई सुशांत सिंह राजपूत कोई और ना सही, लेकिन ये तो तेरी कीमत आज भी जानता है। साथ ही ट्विटर पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है जो आप सभी को इमोशनल कर देगी। वहीं आपको बता दे, सुशांत के परिवार ने गुरुवार को उनकी अस्थियों के विसर्जन के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी। इस दौरान भी परिवार को दुख साफ देखा गया। पिता और तीनों बहनें भाई को याद कर भावुक हो गईं।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

CBI जांच पर खुश हुई सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

CBI को ट्रांसफर हुआ सुशांत का केस, केंद्र ने मंजूर की बिहार सरकार की सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

रामायण के 'राम' ने भूमि पूजन को लेकर जाहिर की खुशी, ट्विट कर लिखा- जय श्रीराम

अयोध्या राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group