बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर बीते दिनों ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। दरअसल, इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियों की शूटिंग में बीजी चल रही है। इसी के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। उनके साथ उनके टीम मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। वहीं अभी हाल ही में उनका कोरोना टेस्ट एक बार फिर हुआ है। जिसमें उनकी रिपोर्ट अब निगेटिव आ गई है।

जिसकी खुशखबरी नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए। जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी मां कोरोना के कहर से बच गई हैं। दरअसल, नीतू कपूर की आने वाली फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही थी। इस दौरान यहां पर नीतू कपूर, वरुण धवन और फिल्‍म के न‍िर्देशक राज मेहता को कोरोनो होने की खबरें सामने आई थीं।

वहीं अभी रिद्धिमा ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है आप सब की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया, मेरी मां का आज कोविड टेस्‍ट नेगेटिव आया है। गौरतलब है कि ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग में नीतू सिंह, वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी शामिल हैं। इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाना है। लेकिन तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। फिल्म फेयर की रिपोर्ट की मानें तो नीतू कपूर, वरुण धवन और फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।