इंदौर नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया अपना वचन एवं दृष्टि पत्र

इंदौर नगर निगम चुनाव (Election) आते ही कई सारी घोषणाएं की जाती है। साथ ही कुछ लोग अपना संकल्प लेकर आते है लेकिन वह कई सालों तक पूरा नहीं करते है और वह संकल्प अधूरे ही रह जाते है।

इंदौर नगर निगम चुनाव (Election) आते ही कई सारी घोषणाएं की जाती है। साथ ही कुछ लोग अपना संकल्प लेकर आते है लेकिन वह कई सालों तक पूरा नहीं करते है और वह संकल्प अधूरे ही रह जाते है। इसी बीच कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ल के द्वारा भी एक संकल्प लिया गया है। दरअसल, इंदौर नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना वचन एवं दृष्टि पत्र जारी किया है। जिसमे यह स्पष्ट है कि नगर निगम की सत्ता में आने के बाद सबसे पहले कांग्रेस के द्वारा इस वचन पत्र का पालन किया जाएगा।

A4_Folder_12 Pages-1 (1)

साथ ही सभी वचन को पूरा करने के लिए समय के अनुसार कार्यक्रम भी बनाए जाएंगे। इसके अलावा यह भी स्पष्ट किया गया है कि इंदौर के नागरिकों को भविष्य का इंदौर तैयार करने के लिए सहभागी भी बनाया जाएगा। उनका यह मानना है कि कुछ लोग मिलकर इंदौर के भाग्य का फैसला नहीं कर सकते है, इसमें सभी लोगो की भागीदारी जरुरी हैं।

Also Read – Indore: भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ द्वारा शहर बंद का आह्वान

इसके अलावा कई तरह की सुविधाओं का भी ध्यान रखते हुए लोगों को निःशुल्क जल के कनेक्शन दिए जाएंगे। साथ ही स्वच्छता का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। वहीं इंदौर विकास योजना मास्टर प्लान में भी पूरा सहयोग किया जाएगा। जहां सड़के अच्छी नहीं हैं वहां सड़कों का निर्माण भी किया जाएगा। खास बात तो यह है कि स्मार्ट सिटी में मकान के पुननिर्माण की अनुमति में राहत देंगे। ऐसी कई तरह की सुविधाओं के बारे में वचन पत्र दिया गया है।