बुरहानपुर कलेक्टर पर बरसे मुख्यमंत्री, कार्यक्रम के दौरान हुए नाराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बैठक के दौरान बुरहानपुर जिले के कलेक्टर की क्लास  लेते हुए दिखाई दिए। मुख्यमंत्री भू-अधिकारी कार्यक्रम में मौजूद थे इस दौरान किसी बात से नाराज होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुरहानपुर कलेक्टर को फटकार लगा दी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमेशा अपनी कार्यप्रणाली को लेकर चर्चाओं में रहते हैं, अगर उनके द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन नहीं होता तो सक्ती के साथ उक्त व्यक्ति, अधिकारी पर कार्यवाही करवाते हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बैठक के दौरान बुरहानपुर जिले के कलेक्टर की क्लास  लेते हुए दिखाई दिए। मुख्यमंत्री भू-अधिकारी कार्यक्रम में मौजूद थे इस दौरान किसी बात से नाराज होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुरहानपुर कलेक्टर को फटकार लगा दी। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के संबोधन के दौरान कलेक्टर अपनी बात रख रहे थे। इस दौरान कार्यक्रम में अचानक मुख्यमंत्री चौहान बुरहानपुर कलेक्टर पर इतने नाराज हो गए कि उन्होंने कहा “मैं बोल रहा हूं तो तुम्हें बात करने का अधिकार नहीं है, हर एक गतिविधि पर मेरी नजर है, बुरहानपुर कलेक्टर  इधर-उधर मुंह नहीं हिलाए और  सामने देखें।”

Must Read- करोड़ो की लागत के विकासकार्य का मुख्यमंत्री ने वर्चुअल रूप से किया भूमिपूजन

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जब कलेक्टर की क्लास लगाई तो इस दौरान सब देखते ही रह गए। दरअसल आपको बता दें कि “मुख्यमंत्री भू-अधिकार” योजना के अंतर्गत हितग्राहियों को भू-अधिकार पत्र एवं स्थाई
पट्टे का वितरण कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान योजना ने इस योजना का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने विभिन्न जिलों के हितग्राहियों से वर्चुअल संवाद किया। इस दौरान राजस्व मंत्री भी उपस्थित थे।