Bipasha Basu ने मुस्कुराते हुए फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी ग्लो की हो रही तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर  के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. घर में  नन्हे मेहमान के आने को लेकर बिपाशा और करण काफी एक्साइटेड हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर  के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. घर में  नन्हे मेहमान के आने को लेकर बिपाशा और करण काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें साझा कर प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थीं. इस खबर के बाद लगातार बिपाशा बसु अपने बेबी बंप की फोटो-वीडियो शेयर कर रही हैं.

कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बिस्तर में आराम फरमाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है.

प्रेगनेंसी पीरीयड इंजॉय कर रही हैं बिपाशा बसु:

बिपाशा बसु इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है,’मम्मी टू बी, खुद से प्यार करें, अपनी बॉडी से प्यार करें.’ बिपाशा की खुशी देख उनके फैंस भी फूले नहीं समा रहे हैं. बिपाशा के चाहने वाले उनके इस वीडियो पर हार्ट का इमोजी भेज रहे हैं. बिपाशा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर वो पूरी तरह से एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वो अपने प्रेगनेंसी पीरीयड को पूरी तरह से इंजॉय कर रही हैं.

 

 

वीडियो में दिखा बिपाशा का बेबी बंप:

आपको बता दें ‘अलोन’ बिपाशा बसु की आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी जो 2015 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वो ‘डेंजरस’ वेब सीरीज में 2020 में अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग आखिरी बार नजर आई थीं. बिपाशा के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर मिस करते हैं.

बता दें कि बिपाशा बसु  और करण सिंह ग्रोवर  ने अप्रैल 2016 में शादी रचाई थी. फिल्म ‘अलोन’ (Alone) के सेट पर दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी, जहां से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. इस जोड़ी ने 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और एक साल बाद ही शादी के बंधन में बंध गए. इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. शादी के छह साल बाद पहली बार बिपाशा और करण माता-पिता बनने जा रहे हैं.