विंग कमांडर अभिनंदन के शौर्य पर बनेगी बायोपिक, इस एक्टर को मिली वायुसेना से मंजूरी

अपनी बहादुरी से पाकिस्तान को चौंकाने वाले वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के शौर्य की तारीफ हर जगह की जाती हैं हर कोई उनकी बहादुरी को सलाम करता है खास बात यह हैं कि 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद पाकिस्‍तान के ख‍िलाफ की गई एयर स्ट्राइक की गौरतलब कहानी भी पर्दे पर आने वाली है।

0
90
Abhinandan

अपनी बहादुरी से पाकिस्तान को चौंकाने वाले वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के शौर्य की तारीफ हर जगह की जाती हैं। हर कोई उनकी बहादुरी को सलाम करता है। खास बात यह हैं कि ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद पाकिस्‍तान के ख‍िलाफ की गई एयर स्ट्राइक की गौरतलब कहानी भी पर्दे पर आने वाली है। फ‍िल्‍म में पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा द‍िखाए गए अदम्य साहस को दिखाया जाएगा। यह फ‍िल्‍म वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के साहस और हौंसले पर आधारित होगी। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए वायुसेना ने बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को मंजूरी दे दी है।

बता दें इस फ‍िल्‍म की शूटिंग बहुत जल्‍द शुरू होगी। उससे पहले इसकी कास्‍ट फाइनल की जाएगी। इस फ‍िल्‍म के बारे में खुद विवेक ओबेरॉय ने जानकारी दी है। इस फ‍िल्‍म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे अभिनंदन पाकिस्तान की सीमा में घुसे और भारत सरकार उन्हें वापस लाने में सफल हुई और जश्न मनाया। यह फ‍िल्‍म रियल लोकेशंस पर शूट की जाएगी। जम्मू कश्मीर, दिल्ली, आगरा में इसके सीन फ‍िल्‍माए जाएंगे।

इस फ‍िल्‍म को विवेक ओबेरॉय प्रोड्यूस करेंगे और बॉलीवुड के सुपरस्टार्स इस फ‍िल्‍म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फ‍िल्‍म में अभिनंदन का रोल किसी दिग्‍गज एक्‍टर को मिलेगा। वहीं स्वाड्रन लीडर मिंटी अग्रवाल का किरदार भी महत्वपूर्ण होगा। मिंटी ने पाकिस्तान के लड़ाकू विमान को भारतीय सीमा में घुसने से रोका था। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनने वाली हैं और इस साल के अंत तक फिल्म रिलीज हो सकती है। जानकारी के अनुसार इस फ‍िल्‍म को बहुत तेजी से फ‍िल्‍माया जाएगा, ताकि एयर स्ट्राइक के एक साल पूरे होने से पहले इसे रिलीज किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here