मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह फ़िलहाल कांग्रेस पार्टी की राहुल गाँधी के नेतृत्व में जारी भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस के महासचिव राहुल गांधी के साथ पैदल यात्रा कर रही हैं। उल्लेखनीय है कि भारत जोड़ो यात्रा इस माह 20 नवबंर को मध्यप्रदेश में प्रवेश करने वाली है और सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्मदा घाटी से जुड़े इलाकों में भी जाएगी। जानकारी के अनुसार यात्रा के एम् पी में प्रवेश से पहले दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह ने सोशल मीडिया पर नर्मदा नदी में भाजपा सरकार के दौरान अवैध रेत खनन के मुद्दे का मामला उठाया है ।

Also Read-रिश्वत लेने वाले ‘सिंघम’ Deputy SP को ‘योगी बाबा’ ने बनाया ‘जनता हवलदार’, रामपुर में ‘रंगे हाथों’ का Video हुआ Viral

फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया वीडियो

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में नर्मदा नदी में हो रहे रेत खनन को दिखाया गया है । इसके साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश में माँ नर्मदा से लगातार अवैध रेत खनन करके उन्हें नुक्सान पहुंचाने की बातें भी लिखी हैं ।

Also Read-Mi की जारी है स्मार्टफोन क्लीयरेंस सेल, 3,999 रुपये से शुरू कीमतों में खरीदें Redmi के ये शानदार स्मार्ट फोन्स

पोस्ट पर कई कमेंट भी लोगों ने किए 

दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह की फेसबुक पोस्ट पर कई लोगों के द्वारा समर्थन में कमेंट भी किए हैं। मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी में हो रहे लगातार अवैध रेत खनन के ऊपर की गई अमृता सिंह की इस पोस्ट में कई लोगों ने मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया है। गौरतलब है कि अमृता सिंह अपने पति दिग्विजय सिंह के साथ 3300 किमी की नर्मदा परिक्रमा भी कर चुकी हैं।