पाकिस्तान इस समय सबसे बेकार आर्थिक संकट से जूझ रहा है। वहां लोग आटा जैसी बुनियादी चीजों के लिए भी तरस रहे हैं। महंगाई अपने चरम पर है और लोग बीच सड़क पर ही भूख के चलते जान गंवा रहे हैं। पूरी दुनिया की नजर इस समय पाकिस्तान  पर है जहां से आए दिन दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बीच, पाकिस्तान के एक एक्टर समी खान  ने एक वायरल वीडियो पर जमकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

समी खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वायरल वीडियो रीशेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे उनके मुल्क की एक शादी में पैसों की बारिश की जा रही है। ये हरकत देख एक्टर का खून खौल गया है और उनका कहना है कि जहां देश में लोग आटे तक के लिए लंबी लाइन में खड़े हैं, वहां पैसों की ऐसी बर्बादी देख गुस्सा आता है।

वायरल वीडियो पर भड़के पाकिस्तानी एक्टर समी खान

समी खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान की एक शादी देखी जा सकती है। इस वीडियो के साथ लिखा है कि मंडी बहाउद्दीन में एक शादी में नोटों की बारिश हो रही है। इसे री शेयर करते हुए एक्टर ने नाराजगी जताई है। गौरतलब है कि पड़ोसी मुल्क इस समय सबसे खराब आटे के संकट से जूझ रहा है। सिंध, बलूचिस्तान और खैबर पख्तूनख्वा के कई क्षेत्रों से गेहूं की कमी और भगदड़ की बढ़ती खबरें सामने आ रही हैं। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में लोगों को सब्सिडी वाले आटे के बैग लेने के लिए रोजाना घंटों लाइन में खड़ा होना पड़ता है जिसकी सप्लाई पहले से ही कम है।