कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी की इस भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस के महासचिव और पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ भारतीय मनोरंजन जगत की जानी पहचानी अभिनेत्री रिया सेन भी नजर आई हैं। इस दौरान अभिनेत्री रिया सेन को कांग्रेस महासचिव राहुल गाँधी के साथ पदयात्रा करते हुए भी देखा गया है। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के पातुर से यात्रा प्रारम्भ करके कांग्रेस पार्टी की राहुल गाँधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी।

Also Read-Bihar : स्वास्थ्य कर्मियों ने जबरन हाथ, पैर पकड़कर और मुंह बन्द करके की महिलाओं की नसबंदी, चीखती, चिल्लाती रहीं अबलाएं

वीडिओ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल

ऑरेंज और ग्रीन कलर का टॉप और डेनिम जींस पहनी अभिनेत्री काफी आकर्षक लग रहीं थीं और साथ ही उनकी भारत जोड़ो यात्रा में उपस्थिति के विडिओ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सुर्खियां बटोर रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री के द्वारा राहुल गाँधी के साथ कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में यह सहभागिता विशेष चर्चा का केंद्र बनी हुई है और साथ ही इस मुलाकात को लेकर कई प्रकार के कयास भी देश भर के राजनैतिक गलिहारों में लगाए जा रहे हैं।

Also Read-आतंकवाद पाकिस्तान की प्रमुख समस्याओं में से एक है – PAK PM शहबाज शरीफ

पूजा भट्ट भी हो चुकी हैं शामिल

कांग्रेस पार्टी की इस भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस के महासचिव और पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ एक और सुप्रसिद्ध अभिनेत्री और फिल्म निर्माता निर्देशक पूजा भट्ट भी शामिल हो चुकी हैं। इस यात्रा में पूजा भट्ट आंध्रप्रदेश की राजधानी हैदराबाद से शामिल हुई थीं और उन्होंने भी कुछ दूर तक राहुल गाँधी के साथ पद यात्रा की थी, जिसका वीडिओ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर उनके द्वारा अपलोड किए गए थे।