MP : उपचुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, सीएम ले रहे सांसदों से फीडबैक

Share on:

भोपाल : समय से चुनाव होने की खबर के बाद से ही प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव ई तैयारियां ज़ोरों पर हैं । इसी बीच भाजपा ने भी विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सीएम शिवराज सिंह चौहान सभी विधायकों और सांसदों से फीडबैक ले रहे हैं। बता दें कि प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। ऐसे में उप चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में एक बड़ी बैठक हो रही है।

इस बैठक में सभी बीजेपी विधायक और सांसदों को बुलाया गया है, जिसमें विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी विधायकों, सांसदों से फीडबैक लिया जा रहा है और आगे की रणनीति तय की जाएगी। इस बैठक में शामिल होने के लिए मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर समेत अन्य कई नेता भी बीजेपी कार्यालय पहुंच गए हैं।

इससे पहले सीएम ने इन विधायकों-सांसदों को जिम्मेदारी दी गई थी कि 27 विधानसभा सीटों पर स्थानीय मुद्दे और विकास कार्यों की सूची बनाएं, जिससे उपचुनाव में जाने से पहले सरकार उन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा सके। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पहले ही मंत्रियों को इन 27 विधानसभा सीटों का प्रभार भी दिया है ।

इस बैठक के दौरान बीजेपी की बैठक में एक बार फिर एकजुटता और समन्वय का संदेश दिया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने असंतुष्ट और नाराज नेताओं से कहा कि रुतबा तभी तक है जब तक सरकार है।

उन्होने कहा कि सब नाराजगी भूलकर उप चुनाव में मैदान में उतरना है, जनता के बीच जाना है। कार्यकर्ताओं से पूरा संवाद बना रहे, जनहित से जुड़े मुद्दे हर हाल में पूरे किए जाएं। किसी भी कीमत में सभी 27 कि 27 सीट जीतना है, 100 प्रतिशत रिजल्ट आना चाहिए।