SSR: शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तार पर सुशांत की बहन का आया रिएक्शन, कही ये बात

Share on:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुबह सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा जिसमें टीम ने रिया के घर साढ़े तीन घंटे की जांच पड़ताल की। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम रिया के भाई शोविक को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी। वहीं अब उन्होंने शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दे, आज सुबह एनसीबी की टीम शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को मेडिकल टेस्ट के लिए लेकर जाएगी। साथ ही इस बात पर अब सुशांत सिंह की बहन का भी रिएक्शन आया है। श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा की गिरफ़्तारी को लेकर एनसीबी की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत अच्छे NCB… भगवान का धन्यवाद #GreatStartNCB ।

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1301776129708101632

इस ट्वीट पर कई लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। साथ ही उनकी गिरफ़्तारी को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर लगातार अपनी प्रतक्रिया देते नजर आ रहे है। आपको बता दे, करीब 3:30 घंटे तक चली कार्रवाई के बाद NCB की टीम शोविक और मिरांडा को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई थी। पूछताछ के दौरान दोनों ने कई बड़े खुलासे भी किए हैं।

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी के सामने शोविक चक्रवर्ती ने स्वीकार कर लिया है कि वह रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स लाया करता था। साथ ही इस मामले में पकड़े गए ड्रग पेडलर बासित ने पहले ही बता दिया है कि वह शोविक के घर आता जाता था और उसे ड्रग्स दिया करता था। इस मामले को लेकर एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किए गए बासित ने कहा है कि वह शोविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदता था।