देखें हिना खान का बदला हुआ अंदाज़, फैंस को खूब आ रहा पसंद, फोटो वायरल

Share on:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं हिना सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि रीयल लाइफ में भी बेहद स्टाइलिश हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम करती है।

https://www.instagram.com/p/CEtOiofpUWD/

अभी हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी जोरदार तवीर शेयर की है। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे की हिना खान अपनी हर अदा से फैंस को दीवाना बना देती है। अभी भी उन्होंने ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने ने एक बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनाया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CEjJhD8JUP4/

आपको बता दे, इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे है। यही कारण है कि हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होती है। जो तस्वीर हिना खान ने शेयर की है उसमें उन्होंने ने व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है। इसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

 हिना खान के बदले लुक से लेकर उनका ये बोल्ड अंदाज फैंस को भा गया है. यही कारण है कि उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इस फोटोशूट पर हिना खान को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. (Photo Credit- @realhinakhan/Instagram)

इस तस्वीर में देखा जा सकता है हिना खान ने शॉर्ट हेयर स्टाइल किया हुआ है जो बेहद खूबसूरत लग रहा है उनके ऊपर। वहीं उन्होंने सेंशुअल पोज देते हुए ये तस्वीरें खिंचवाई हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है हिना खान ने इस ऑउटफिट के साथ येल्लो कलर का लाइनर लगा रखा है।

हिना के इस फोटोशूट को कई सेलेब्रिटी ने भी पसंद किया है और कमेंट के जरिए उनकी तारीफें भी की हैं। आपको बता दे, हिना आए दिन अपनी फिटनेस वियो भी शेयर करती रहती है। जिसे फैंस खूब पसंद करते है।

https://www.instagram.com/p/CEd1IUXp31e/

हिना ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। ये टीवी के टॉप शोज में से एक है। इसके बाद वे ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं और हिना खान आखिरी बार पॉपुलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार में नजर आई थी।