क्या फरवरी में शुरू होगा नच बलिए सीजन 10? नहीं मिल रहा कोई प्रोड्यूसर

Share on:

रियलिटी डांस शो नच बलिए 10 को लेकर कुछ खबर सामने आ रही है। जैसा की आप सभी जानते है नच बलिए सेलिब्रिटी डांस शो है जिसमें टीवी सेलेब्स अपना टेलेंट दिखते है लेकिन इस बार ये शो पोस्टपोन कर दिया गया था। जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि इस शो का सीजन 10 अब 2020 में ना होकर अगले साल यानी 2021 में होगा। यानी की 2021 की फरवरी में होगा नच बलिए। जानकारी के मुताबिक, नच बलिये सीजन 10 के मेकर्स को ये फैसला इसलिए लेना पड़ा क्योंकि इस सीजन के लिए कोई मेकर्स नहीं मिल रहा है साथ ही करण जौहर के अलावा भी इसके लिए कोई प्रोड्यूसर नहीं मिल पा रहा है।

दरअसल, सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म के चलते कई बड़ी हस्तियां इसमें फंसी जिनमें शामिल है करण जौहर, सलमान खान सहित और भी कई सेलेब्स इसका शिकार हुए थे। जिसकी वजह से नच बलिया 10 के मेकर्स अब करण जौहर के साथ डील करने में डर रहे है। आपको बता दे, बॉलीवुड के कई जाने माने निर्माताओं के सामने नच बलिए से जुड़ने की बात रखी हालांकि शो के बजट की वजह से कहीं भी बात नहीं बन पाई। वहीं इनके पास करण जौहर के अलावा और कोई भी विकप्ल नहीं है। बस इसी की वजह से चैनल अब उन्हीं के साथ डील फाइनल करने की कगार पर हैं।

जैसा की आप सभी जानते है कोरोना के चलते एक साथ इतनी जोड़ी का शो में आना और जजेस और क्रू मेंबर्स का एकसाथ होने से खतरा भी हो सकता है। वहीं शो में कई सारे प्रतियोगी के साथ उनके हेयरड्रेसर और मेकअप आर्टिस्ट्स भी सेट पर मौजूद होंगे जिसकी वह से भी करोना का खतरा बढ़ सकता है इसलिए इस शो को आगे बढ़ाते हुए इस शो मेंकोरोना को देखते हुए सभी तरह की सेफ्टी के साथ इसे शुरू किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, इस शो की टेक्निकल टीम भी काफी बड़ी होंगी लेकिन इस शो में इस साल ऑडिएंस नहीं होगी। लेकिन फिर भी इतने सारे लोगों के बीच सोशल डिस्टेंन्सिंग फॉलो करना मुश्किल होगा। हालांकि अभी तक कोई ऑफिसियल बयान नहीं किया गया है। इस सीजन के जजों को लेकर बात करें तो डेविड धवन, बिपाशा बसु और वैभवी मर्चेंट के नाम सामने आए थे।