जान्हवी कपूर बनी फोटोग्राफर, इस अंदाज़ में किया बहन खुशी कपूर का फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए काफी जानी जाती है। जान्हवी कपूर ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद जान्हवी कपूर ने पीछे पलट कर नहीं देखा और एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्में दी। वह अपने करियर के साथ साथ अपनी फिटनेस और अपनी खूबसूरती का भी बेहद अच्छे से ख्याल रखती है।

https://www.instagram.com/p/CEV9p01Aklp/

वहीं अभी हाल ही में जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। वहीं हाल ही में जान्हवी कपूर ने मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में जान्हवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

इन तस्वीरों में जान्हवी की बहन खुशी भी नजर आ रही है। ये एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती है। आपको बता दे, जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुशी कपूर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें खुशी पोज करती नजर आ रही हैं।

खास बात ये है कि खुशी की ये तस्वीर जान्हवी कपूर ने खुद क्लिक की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि अगर आप स्टूडियो नहीं जा सकते, तो इसे अपने पास ले आएं। जैसा की आप सभी देख रहे है ये तस्वीर उनके घर गई है। वहीं सबसे खास बात ये है कि ये तस्वीर मोबाइल और रिंग लाइट द्वारा ली गई है। दरअसल, खुशी भी मस्तीभरे अंदाज में फोटोग्राफर बनी जान्हवी कपूर के लिए पोज करती दिख रही हैं।